Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu Kashmir Terrorist attack: राजौरी में सेना कैंप पर गोलीबारी, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी

जम्मू-कश्मीर में आए दिन आतंकी हमले हो रहे हैं. सोमवार, सुबह राजौरी में सेना कैंप पर आतंकियों ने गोलीबारी कर दी. इस एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर हो गया है.

Latest News
Jammu Kashmir Terrorist attack: राजौरी में सेना कैंप पर गोलीबारी, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जम्मू- कश्मीर के राजौरी जिले के गुंधा इलाके में बने सेना कैंप पर आतंकियों ने हमला कर दिया. सुरक्षाबलों ने इस हमले पर जवाबी प्रतिक्रिया कर एक आतंकी को मार गिराया. फिलहाल, इनकाउंटर जारी है.इस आतंकी हमले में सेना के एक जवान के घायल होने की खबर भी मिली है. बता दें, सेना और पुलिस ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है. 

सोमवार सुबह हुआ हमला
दरअसल, सोमवार सुबह कुछ आतंकियों ने सेना के शिविर पर हमला कर दिया. सूत्रों के अनुसार ये गोलीबारी सुबह 4 बजे हुई थी. आतंकियों द्वारा हमला करने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. इस मुठभेड़ में एक आतंकी भी ढेर हो गया साथ ही एक जवान के घायल होने की सूचना मिली है. 


ये भी पढ़ें-Supreme Court पहुंचा नेमप्लेट मामला, आज होगी सुनवाई, जानें क्या है पूरा मामला   


पहले भी हुए हमले
न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट में रक्षा विभाग जम्मू के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि राजौरी के एक सुदूर गांव में हमले को सेना ने नाकाम कर दिया. फिलहाल आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी है. बता दें कि आजकल लगभग हर रोज जम्मू-कश्मीर के इलाकों में आतंकी हमले हो रहे हैं. 19 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर आतंकियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की थी, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए थे. इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के कास्तीगढ़ इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो सैनिक घायल हो गए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement