Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mukesh Ambani लाए Jio यूजर्स के लिए छप्परफाड़ प्लान, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Reliance Jio New Plan: एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस Jio ने कुछ दिन पहले अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा कर दिया था, जिसके बाद अन्य कंपनियों ने भी अपनी कीमतों को बढ़ा दिया था.

Mukesh Ambani लाए Jio यूजर्स के लिए छप्परफाड़ प्लान, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Reliance Jio Prepaid Plan: एशिया के सबसे अमीर आदमी और जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस Jio ने कुछ दिन पहले अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा कर दिया था, जिसके बाद अन्य कंपनियों ने भी अपनी कीमतों को बढ़ा दिया था. Jio अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस में  रिचार्ज प्लान्स देती है, जिससे उन्हें कई सारे बेनिफिट्स मिलते हैं. अब कंपनी अपना नया पोर्टफोलियो अपडेट करने के लिए कई सारे प्लान्स ऑफर कर रही है, इसमें यूजर्स को 899 रुपये वाले प्लान की सुविधा भी मिल रही है. 

एक्सट्रा डेटा भी प्लान में करें इस्तेमाल

Jio यूजर्स को  899 रुपये का प्रीपेड प्लान देता है, जिसमें यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.यूजर्स इस प्लान का इस्तेमाल 3 महीने तक कर सकते हैं. इसमें यूजर्स को हर रोज 2 GB इंटरनेट की सुविधा कंपनी देती है.पूरे महीने में आपको 200GB डेटा मिलता है और साथ ही 20 GB एक्सट्रा डेटा भी प्लान में मिलता है.


ये भी पढ़ें:'SC-ST आरक्षण में नहीं होगा क्रीमी लेयर', SC के फैसले को लेकर केंद्र सरकार ने साफ किया रुख


इस 90 दिन के प्लान में यूजर्स जितना मर्जी उतना कॉल कर  सकते हैं और उसके साथ हर रोज 100 SMS की सुविधा भी मिलती है. इसके साथ ही Jio लोगों को कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी देता है. इस 899 के प्लान में यूजर्स Jio TV, Jio Cinema and Jio Cloud जैसे प्लान का फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही यूजर्स अगर 5G फोन का इस्तेमाल करता है तो उसे स्पीड इंटरनेट का भी लाभ मिलता है. 

और अन्य सुविधा क्या होती है?
ये प्लान उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है, जिसका ज्यादा डेटा इस्तेमाल होता है साथ ही जो OTT प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं और गेम खेलते हैं या सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement