Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा: हिसार में JJP नेता रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

Haryana Crime News: जेजेपी नेता रविंद्र सैनी अपने गनमैन के साथ शोरूम में बैठे थे. वो शोरूम से निकल ही रहे थे कि तभी बाइक पर आए तीन बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं.

Latest News
हरियाणा: हिसार में JJP नेता रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा के हिसार में बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने जननायक जनता पार्टी (JJP) नेता रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या कर दी. अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम तब दिया जब वह अपने बाइक शोरूम पर बैठे थे. जानकारी के मुताबिक तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. गंभीर हालत में सैनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

घटना हिसार के हांसी इलाके की है. इस गोलीबारी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस के मुताबिक, रविंद्र सैनी की हांसी में Hero मोटरसाइकिल का शोरूम है.

बाइक शोरूम पर बैठे थे रविंद्र सैनी
जानकारी के मुताबिक, जेजेपी नेता अपने गनमैन के साथ शोरूम में बैठे थे. वो शोरूम से निकल ही रहे थे कि तभी बाइक पर आए तीन बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं. सैनी के कई गोलियां लगी और वो जमीन पर गिर पड़े. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.


यह भी पढ़ें- तलाकशुदा मुस्लिम महिलाओं को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, मिल गया गुजारा भत्ता का अधिकार 


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रविंद्र सैनी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सभी थानों को अलर्ट कर दिया है. इस हत्याकांड में रविंद्र के गनमैन भी शक के दायरे में आ रहा है. सवाल उठ रहे हैं कि जब बदमाश गोलियां चला रहे थे तो उसने जवाब क्यों नहीं दिया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement