Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kannauj minor rape case: नवाब सिंह यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, जानें पुलिस ने मामले में क्यों मांगा समय

कन्नौज जिले में नाबालिग से बलात्कार के आरोपी नवाब सिंह यादव की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन आज कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई को टाल दिया है. पुलिस ने इस मामले में समय मांगा है.

Latest News
Kannauj minor rape case: नवाब सिंह यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, जानें पुलिस ने मामले में क्यों मांगा समय
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में नाबालिग के साथ बलात्कार के मामले में आरोपी नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. नवाब सिंह के मामले की सुनवाई आज कोर्ट में होनी थी, लेकिन जमानत याचिका पर सुनवाई टाल दी गई है. अगली सुनवाई 16 अगस्त को होगी. अगली सुनवाई तक नवाब सिंह को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. पुलिस केस डायरी तैयार नहीं कर पाई थी जिस कारण पुलिस की ओर से समय मांगा गया है. इसके साथ ही पुलिस आरोपी का डीएनए टेस्ट कराने की भी तैयारी कर रही है. 

मेडिकल रिपोर्ट में हुई रेप की पुष्टि
बीते मंगलवार पीड़िता का मेडिकल कराया गया जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है. लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने भी अपने बयान में रेप की बात कही थी. बलात्कार की पुष्टि के साथ ही आरोपी पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कराया गया.  इस मामले में पीड़िता की बुआ पर भी शिकंजा कसने की तैयारी हो रही है.  बुआ को पकड़ने के लिए पुलिस अपनी तैयारी कर रही है. 


यह भी पढ़ें - बेटी के रेपिस्ट को सजा दिलाने थाने पहुंची तो पुलिस वाले ने मां का ही कर दिया रेप!


क्या था मामला
पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव को पुलिस ने किशोरी से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया था. किशोरी कॉलेज में नौकरी मांगने अपनी बुआ के साथ गई थी. रविवार देर रात किशोरी ने 112 नंबर डायल करके पुलिस को मामले की सूचना दी थी.  सोमवार को नवाब सिंह गिरफ्तार कर लिया गया और कोर्ट में पेश किया गया. नवाब सिंह यादव के गिरफ्तार होने के बाद सपा ने उनसे अपना पल्ला झाड़ लिया. इस मामले पर अब जमकर राजनीति हो रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement