Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kannauj Rape Case: कन्नौज रेप केस में आरोपी नवाब सिंह पर कसा शिकंजा, DNA सैंपल हुआ मैच

Kannauj Rape Case: कन्नौज रेप केस में आरोपी नवाब सिंह पर शिकंजा कसता जा रहा है. आरोपी का डीएनए सैंपल नाबालिग पीड़िता से मैच कर गया है. पुलिस ने इसकी पुष्टि कर दी है. 

Latest News
Kannauj Rape Case: कन्नौज रेप केस में आरोपी नवाब सिंह पर कसा शिकंजा, DNA सैंपल हुआ मैच

कन्नौज रेप केस में आरोपी का DNA सैंपल हुआ मैच

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कन्नौज रेप केस में आरोपी नवाब सिंह (Nawab Singh) की मुश्किलें अब और बढ़ती दिख रही हैं. आरोपी नवाब सिंह का डीएनए सैंपल (DNA) पीड़िता से मैच कर गया है. रेप के आरोप में समाजवादी पार्टी के नेता को 11 अगस्त को अरेस्ट किया गया था. इस मामले पर उत्तर प्रदेश की राजनीति में जमकर बयानबाजी भी हुई है. बीजेपी ने समाजवादी पार्टी पर आरोपी को संरक्षण देने का आरोप लगाया था. सोमवार को कन्नौज एसपी अमित कुमार आनंद ने डीएनए सैंपल मैच करने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि जांच टीम अब आगे की कार्रवाई करेगी.

नवाब सिंह का DNA सैंपल किया मैच 
कन्नौज रेप केस में आरोपी नवाब सिंह का डीएनए सैंपल पीड़िता से मैच कर गया है. पीड़िता ने पुलिस के पास दर्ज शिकायत में आरोप लगया था कि आरोपी ने तिर्वा मेडिकल कॉलेज में नौकरी देने के बहाने उसका कई बार शोषण किया था. रेप के बाद पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी थी. इस केस में एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें आरोपी आपत्तिजनक हालत में कमरे में नजर आ रहा था. 


यह भी पढ़ें: AAP विधायक अमानतुल्ला खान के घर ED की रेड, पार्टी ने लगाया गुंडागर्दी का आरोप, जानिए क्या है पूरा केस    


पीड़िता की बुआ हैं रेप केस में दूसरी आरोपी 
इस रेप केस में पुलिस ने पीड़िता की बुआ को दूसरी आरोपी बनाया है. पीड़िता ने पहले बुआ को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया था, लेकिन उसने पुलिस के पास शिकायत करने से रोका था. पुलिस की जांच में पता चला कि पीड़िता की बुआ का आरोपी नवाब सिंह के साथ अफेयर चल रहा है. उसे अपराध की पूरी जानकारी थी और उसने इसमें साथ भी दिया था.

पीड़िता की ओर से लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद मेडिकल कराया गया था जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई थी. 


यह भी पढ़ें: 'योगी और संत सत्ता का गुलाम नहीं...' UP CM ने क्यों कही ये बात 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement