Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur: VHP सदस्यों ने मुस्लिम शख्स को पीटा, नवरात्रि सेलिब्रेशन में एंट्री लेने की कर रहा था कोशिश

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स नवरात्रि सेलिब्रेशन में घुसने की कोशीश कर रहा था कि तभी विहिप सदस्यों ने उसे पीटा. विहिप पर मुस्लिम शख्स को पीटने का आरोप है.

Latest News
Kanpur: VHP सदस्यों ने मुस्लिम शख्स को पीटा, नवरात्रि सेलिब्रेशन में एंट्री लेने की कर रहा था कोशिश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पुलिस ने शनिवार को बताया कि नवरात्रि से संबंधित एक कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद (VHP) और बजरंग दल के सदस्यों ने एक मुस्लिम युवक की कथित तौर पर पिटाई कर दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को स्वरूप नगर स्थित लाजपत भवन में उस समय घटी जब निजी सुरक्षाकर्मी और स्वयंसेवी कर्मचारी गैर-हिंदुओं को कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने से रोकने के लिए विजिटर्स की पहचान की जांच कर रहे थे.

पुलिस ने दी ये जानकारी
सोशल मीडिया पर साझा की गई घटना के कथित वीडियो में एक व्यक्ति को उसके धर्म के बारे में पूछते हुए पीटा जाता हुआ दिखाया गया है. पुलिस उपायुक्त (मध्य) दिनेश तिरपथी ने शनिवार को बताया कि मोतीझील पुलिस चौकी प्रभारी रवि कुमार ने कार्यक्रम में अज्ञात युवकों पर हमला करने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

डीसीपी ने बताया कि जिन लोगों की पिटाई की गई है, उनकी पहचान करने और उन्हें बयान दर्ज करने के लिए बुलाने के निर्देश दिए गए हैं. 


यह भी पढ़ें - Navratri में तिलक लगाकर स्कूल पहुंची बच्ची, टीचर ने बेरहमी से की पिटाई


 

विहिप ने क्या कहा?
विहिप के जिला सचिव (कानपुर उत्तर) युवराज द्विवेदी ने एक बयान में दावा किया कि उन्होंने शहर में चल रहे नवरात्रि उत्सव के दौरान अन्य धर्मों के लोगों को समारोह में भाग लेने से रोकने के लिए 'गरबा' और 'डांडिया' स्थलों की जांच की. उन्होंने कहा कि चेतावनी दिए जाने के बावजूद कई युवा कार्यक्रम स्थल पर देखे गए और उन्हें जबरन कार्यक्रम में प्रवेश करने से रोक दिया गया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement