Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी ने की लव मैरिज तो घर पहुंचे दरोगा को परिवार ने बनाया बंधक, वर्दी फाड़ लड़की ने कमरे में खींच किया बंद

दरोगा के साथ मारपीट कर कमरे में किया बंद. बंधक बनाने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने दरोगा को छुड़ाया.

बेटी ने की लव मैरिज तो घर पहुंचे दरोगा को परिवार ने बनाया बंधक, वर्दी फाड़ लड़की ने कमरे में खींच किया बंद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बेटी के लव मैरिज से नाराज परिवार ने लड़की के दस्तावेजों की जांच के लिए पहुंचे दरोगा को ही बंधक बना लिया. इसके बाद लड़की ने दरोगा को कमरे में खींच लिया. यहां उन्होंने दरोगा को फर्जी मुकदमें में फंसाने की कोशिश की गई. उसकी वर्दी भी फाड़ दी गई. इस बीच दरोगा के साथ आए सिपाही ने मामले की जानकारी थाने में दी. मौके पर पहुंचे आलाधि​कारियों ने दरोगा को छुड़वाकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

दरअसल, यह पूरा मामला कानपुर के ककवन इलाके का है. यहां एक लड़की ने 3 दिसंबर को घर से भागकर प्रेमी के साथ लव मैरिज कर ली. इसके बाद उसने कोर्ट की शरण ली और अपने परिजनों से खुद को पति से खतरा बनाया. कोर्ट ने दोनों की शादी को मंजूर कर ​लिया. उधर परिवार ने लड़की के प्रेमी पर बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी नाबालिग है.

बेटी ने पुलिस को दिया बयान, मेडिकल में निकली बालिग

पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि लड़की बालिग और उसका प्रेमी विवेक बालिग हैं दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है. पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से उसने विवेक से शादी की है. उसने कहा कि मुझे अपने घरवालों से जान का  खतरा है. ​परिवार जांच के लिए लड़की के घर पहुंचे परिवार वालों ने नाराजगी जताई.

दरोगा के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ी और बनाया बंधक 

दरोगा लड़की के परिजनों को बताया कि उनकी बेटी ने लव मैरिज कर ली. वह बालिग भी है. वहीं परिवार को लगने लगा कि पुलिस ने ही उनकी बेटी और उसके प्रेमी की मदद की है. इस पर गुस्साएं परिवार वालों ने दरोगा गर्वित त्यागी के मारपीट की और उसे बंधक बना लिया. दरोगा के बंधक बनाने पर ​सिपाही बचकर थाने पहुंच गया. 

बेटी ने कमरे में खिंचा दरोगा, रेप के आरोप में फंसाने का ​था प्लान 

परिवार ने दरोगा को फंसाने के लिए अपनी बड़ी बेटी को कमरे में भेजा. यहां लड़की ने दरोगा को कमरे में खिंचकर अपने फाड़ने कोशिश की. उन्होंने दरोगा का फंसाने के लिए ऐसा प्लान बनाया. इसका एक वीडियो भी तैयार किया, लेकिन जब कि आरोपी कुछ और करते सिपाही के साथ मौके पर पुलिसाधिकारी पहुंच गए. पुलिस ने दरोगा को मुक्त कराया दिया है. वहीं पूरे मामले में पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने कहा कि दरोगा को वहां से छुड़वा लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच एडीसीपी और एसीबी अधिकारी को सौंपी गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement