Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Crime News: कारोबारी B.M. Mumtaz Ali की मिली लाश, ब्लैकमेलिंग या हनी ट्रैप किसने ली जान?

B.M. Mumtaz Ali Murder: कर्नाटक के मशहूर कारोबारी बी.एम, मुमताज अली की लाश मंगलुरु में एक नहर में मिली है. पुलिस को इस हत्याकांड के पीछे हनी ट्रैप की साजिश लग रही है.  

Latest News
Crime News: कारोबारी B.M. Mumtaz Ali की मिली लाश, ब्लैकमेलिंग या हनी ट्रैप किसने ली जान?

कारोबारी बी.एम. मुमताज अली की मिली लाश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कर्नाटक के मशहूर कारोबारी बी.एम, मुमताज अली (B.M. Mumtaz Ali) की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. वह  मंगलुरु के बड़े कारोबारियों में शुमार किए जाते थे और पूरे राज्य में उनके परिवार की प्रतिष्ठा है. अली मिस्बाह ग्रुप ऑफ एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष थे. रविवार की दोपहर करीब 3 बजे वह घर से निकले थे. आखिरी बार उनकी अपनी बेटी से शाम 5 बजे के करीब बातचीत हुई थी. सोमवार को उनकी लाश कुलूर पुल के पास बुरी हालत में मिली है. लाश से थोड़ी ही दूरी पर उनकी कार भी क्षतिग्रस्त हालत में पाई गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरूकर दी है. ब्लैकमेलिंग और हनीट्रैप के एंगल से भी मामले की जांच चल रही है.

बेटी से हुई थी आखिरी बार फोन पर बात 
मुमताज अली का परिवार कर्नाटक के चर्चित मशहूर घरानों में शामिल किया जाता है. उनके बड़े भाई मोहिदीन बावा जेडीएस नेता और पूर्व विधायक रहे हैं. मंगलुरु पुलिस आयुक्त अनुपम अग्रवाल ने बताया कि पूर्व विधायक मोहिदीन बावा के छोटे भाई बी.एम. मुमताज अली (52) ने आखिरी बार रविवार को शाम 5 बजे अपनी बेटी से बात की थी. उनकी बेटी का कहना है कि वह काफी परेशान लग रहे थे. बेटी ने ही पुलिस के पास लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ब्लैकमेलिंग और हनी ट्रैप के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है. 


यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भीषण धमाका, 7 लोगों की गई जान, कई घायल


परिवार ने 6 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है शिकायत
पुलिस ने बताया कि परिवार की शिकायत के आधार पर 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इसमें एक महिला भी शामिल है. मृतक के परिवार का कहना है कि आरोपी महिला काफी वक्त से उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी. अपने साथियों के साथ मिलकर महिला ने लाखों रुपये मुमताज अली से ठगे थे. लगातार और पैसे देने के लिए दबाव भी बना रही थी. इन सब वजहों से वह काफी परेशान रहने लगे थे.


यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भीषण धमाका, 7 लोगों की गई जान, कई घायल


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement