Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka की सरकार पर खतरा? लीक ऑडियो में बोले मंत्री- सरकार चला नहीं रहे जैसे तैसे मैनेज कर रहे हैं

Karnataka Viral Audio: कर्नाटक सरकार के एक मंत्री का ऑडियो वायरल होने के बाद फिर से चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर कर्नाटक सरकार में कितना कुछ ठीक है और कितना कुछ गड़बड़!

Karnataka की सरकार पर खतरा? लीक ऑडियो में बोले मंत्री- सरकार चला नहीं रहे जैसे तैसे मैनेज कर रहे हैं

खतरे में है बसवराज बोम्मई की कुर्सी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में जब से बसवराज बोम्मई (Basavraj Bommai) मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री बने हैं. तब से ही सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. कई बार ऐसी चर्चाएं भी उठीं कि बोम्मई को सीएम पद से हटाया जा सकता है. अब एक ऑडियो लीक हुआ है जिसमें कर्नाटक सरकार के मंत्री कह रहे हैं कि राज्य की सरकार चल नहीं रही है बल्कि किसी तरह मैनेज की जा रही है. राज्य के विधानसभा चुनाव में कुछ महीने ही बाकी हैं. मंत्री जे सी मधुस्वामी (j c madhuswamy ) ने इस वायरल क्लिप में कहा है कि किसी तरह आठ-नौ महीने खींचना है बस.

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भी यह स्वीकार किया है कि यह ऑडियो सही है. हालांकि, उनका कहना है कि इसे गलत संदर्भ में लिया जा रहा है. उनका कहना है कि राज्य सरकार में सबकुछ ठीक चल रहा है और कहीं कोई दिक्कत नहीं है. जिन मंत्री का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है वह राज्य के कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी हैं. एक अन्य मंत्री ने इस ऑडियो के सामने आने के बाद मधुस्वामी का ही इस्तीफा मांग लिया है.

यह भी पढ़ें- Kashmir: खाई में गिरी ITBP जवानों से भरी बस, 6 की मौत, 30 घायल

बसवराज बोम्मई को हटाना चाहती है बीजेपी?
आपको बता दें कि हाल ही में ऐसी चर्चाएं शुरू हुई थीं कि बीजेपी बसवराज बोम्मई को हटाकर नया मुख्यमंत्री बनाना चाहती है. कर्नाटक के विधानसभा चुनाव 9 महीने बाद होने हैं ऐसे में वह नए चेहरे का साथ चुनाव में उतरकर अपने खिलाफ बन रहे माहौल को खत्म करना चाहती है. हालांकि, इन चर्चाओं को गलत बताते हुए बीजेपी के कई नेताओं ने कहा कि बसवराज बोम्मई ही मुख्यमंत्री रहेंगे और पार्टी उन्हीं की अगुवाई में विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

यह भी पढ़ें- कौन हैं Bilkis Bano? क्यों सरकार ने बिलकिस गैंगरेप के 11 आरोपियों को दी रिहाई?

रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक सरकार के कई मंत्री और राज्य बीजेपी के कई बड़े नेता बोम्मई से खुश नहीं हैं. कई अन्य नेता खुद की दावेदारी भी पेश कर रहे हैं. हालांकि, पूर्व सीएम बी एस येदियुरप्पा ने कहा है कि बोम्मई की कुर्सी सुरक्षित है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement