Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka News: हनी ट्रैप में फंसा लड़कों से ऐंठती थी पैसे, ग्रामीणों ने चप्पलों की माला पहना करी पिटाई

Honey Trapping Case: कर्नाटक के बेलगावी में हनी ट्रैप के जरिए लड़कों को फंसाकर पैसे ऐंठने वाली महिला की चालाकी जब गांववालों को पता चली तो उसकी जोरदार धुनाई कर दी. पूरे गांव में महिला को चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया गया. 

Karnataka News: हनी ट्रैप में फंसा लड़कों से ऐंठती थी पैसे, ग्रामीणों ने चप्पलों की माला पहना करी पिटाई

Honey Trap Crime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के बेलगावी में एक महिला पहले लड़कों से दोस्ती का जाल बिछाती थी और फिर हनी ट्रैप के जरिए उनसे पैसे वसूलती थी. कुछ दिन तक महिला का यह काम आसानी से चलता रहा लेकिन फिर ग्रामीणों को इसकी भनक लग गई. इसके बाद गांव के लोगों ने महिला की जमकर पिटाई की और फिर चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया. पिटाई के बाद महिला की तबीयत खराब बताई जा रही है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया था और जब वीडियो वायरल हो गया तो पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि भीड़ ने महिला को जख्मी कर दिया था और सही समय पर पुलिस ने उसकी जान बचाई. 

कर्नाटक के बेलगावी की इस महिला की उम्र 38 साल बताई जा रही है और कहा जा रहा है कि फोन और मैसेजिंग ऐप के जरिए उसने कई लड़कों से दोस्ती कर लेती थी और फिर उन्हें हनी ट्रैप में फंसाकर पैसे निकालती थी. पुलिस ने बताया कि इसकी खबर गांववालों को लग गई और उन्होंने उसकी पिटाई की और फिर चप्पलों की माला पहनाकर गांव में परेड निकाला. पुलिस ने घटना में शामिल 13 लोगों को अरेस्ट किया है. महिला को काफी चोटें आई हैं और उसका इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने 26 हफ्ते की गर्भवती महिला को नहीं दी गर्भपात की इजाजत, जानिए पूरा मामला  

वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने दर्ज कराई शिकायत 
पुलिस का कहना है कि 112 पर हमें एक कॉल आई थी जिसमें कुछ लोगों ने महिला की पिटाई की सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस ने पहुंचकर कार्रवाई की और उसे भीड़ से बचाया. शुरुआत में महिला ने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया था और कहा कि यह उसका निजी मामला है और अपने स्तर पर ही सुलझा लेगी. हालांकि, वीडियो देखने के बाद शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि गांव के लोगों ने हनी ट्रैप की शिकायत की है लेकिन अभी तक किसी ने औपचारिक तौर पर शिकायत दर्ज नहीं कराई है. 

यह भी पढ़ें: आजाद भारत में जलियांवाला बाग जैसा जनसंहार था खरसावां गोलीकांड

भीड़ ने  महिला के घर को घेरकर किया हमला 
घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कुछ लोगों की भीड़ ने महिला के घर को घेर लिया था और उस पर हमला कर दिया. इस हमले के बाद उसकी पिटाई की गई और गले में चप्पलों की माला पहनाकर घुमाना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला ने हनी ट्रैप में कई पुरुषों को फंसाया था और वह उन्हें पैसे देने के लिए ब्लैकमेल भी करती थी. उसकी इस हरकत से समाज का नाम खराब हो रहा था. घटना में 13 लोगों को अरेस्ट किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement