Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नीतीश कुछ ज्‍यादा ही बदनाम हो गए हैं', केसी त्‍यागी ने क्यों कह दी ये बात

जनता दल (यूनाइटेड) के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने के कुछ दिनों बाद केसी त्यागी ने PTI से बात करते हुए कहा कि उनका रुख हमेशा पार्टी की विचारधारा से मिलता जुलता रहा है. इसके साथ ही उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में विश्वास जताया.

Latest News
'नीतीश कुछ ज्‍यादा ही बदनाम हो गए हैं', केसी त्‍यागी ने क्यों कह दी ये बात

KC Tyagi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हाल ही में JDU के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया था. केंद्र में बीजेपी की अगुवाई वाली एनडीए में जेडीयू अहम भूमिका निभाती है. ऐसे में कहा जा रहा है कि हाल के दिनों में कई मुद्दों पर उनकी मुखर राय केंद्र के रुख से अलग नजर आई, जिससे पार्टी असहज हो गई. यही कारण है कि उन्हें पद छोड़ना पड़ा. हालांकि, केसी त्यागी खुद इस मामले में अलग राय रखते हैं. त्यागी ने इस बात को खारिज कर दिया कि इजरायल-हमास युद्ध और वरिष्ठ सरकारी पदों पर 'लेटरल एंट्री' जैसे मुद्दों पर उनके बयानों से उनकी पार्टी के कई सहयोगी असहज थे. उन्होंने कहा कि उनके लिए JDU का मतलब नीतीश कुमार हैं जो पार्टी के अध्यक्ष भी हैं. 

केसी त्यागी ने नीतीश कुमार को लेकर कहील ये बातें 
जनता दल (यूनाइटेड) के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने के कुछ दिनों बाद त्यागी ने PTI से बात करते हुए कहा कि उनका रुख हमेशा पार्टी की विचारधारा से मिलता जुलता रहा है. इसके साथ ही उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में विश्वास जताया. केसी त्यागी ने आगे कहा कि 'मैं सिर्फ नीतीश कुमार के लिए जेडीयू में हूं. वह मेरे मित्र और नेता दोनों हैं. वहीं उनकी चिंताएं मेरे लिए मायने रखती हैं. उन्होंने कहा कि वह जेडीयू कभी नहीं छोड़ेंगे.' उन्होंने आगे मजाक के लहजे में बताया कि नीतीश कुमार कुछ ज्यादा बदनाम ही हो गए हैं. 

केसी त्यागी ने की नीतीश कुमार की तारीफ 
वहीं त्यागी ने जोर देकर कहा कि 'कोई भी नेता नीतीश कुमार के करिश्मे की बराबरी नहीं कर सकता है, क्योंकि नीतीश कुमार जैसा कोई नहीं है. साथ ही उन्होंने बिहार के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे, नीतीश कुमार की ईमानदारी, जातिवाद से दूर रहने और राज्य में सुशासन लाने के लिए प्रशंसा भी की. उन्होंने कहा कि मैंने मुलायम सिंह यादव, लालू प्रसाद और कई अन्य समाजवादियों के साथ काम किया है, लेकिन नीतीश कुमार जैसा कोई नहीं है.' वहीं त्यागी ने ये भी बताया कि वह काफी समय से नीतीश कुमार से उन्हें प्रवक्ता पद से हटाने के लिए बोल रहे थे, लेकिन पार्टी उन्हें अध्यक्ष पद पर बन रहने के लिए कह रहा था. उन्होंने आगे कहा कि लेटरल एंट्री पर उनका विरोध समाजवादी राजनीति के समान था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement