Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kerala Daylight Robbery Case: केरल में सोने के व्यापारी को अगवा कर लूटे करोड़ों के गहने, पुलिस जांच में जुटी

केरल के त्रिशूर जिले में कुथिरन नेशनल हाईवे पर बुधवार को दिनदहाड़े एक लूट की घटना सामने आई है. बदमाशों के गिरोह ने तीन SUVs से कई किलो सोने के गहने लूटकर फरार हो गए. 

Kerala Daylight Robbery Case: केरल में सोने के व्यापारी को अगवा कर लूटे करोड़ों के गहने, पुलिस जांच में जुटी

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Daylight Robbery In Kerala: केरल के त्रिशूर जिले (Thrissur District) में कुथिरन नेशनल हाईवे (Kuthiran National Highway) पर बुधवार को दिनदहाड़े लूट की एक घटना सामने आई है. 12 बदमाशों के गिरोह (Gang) ने तीन SUVs के जरिए एक कार को घेरकर उसमें बैठे दो लोगों को अगवा (Kidnap) कर लिया और 2.5 किलो सोने के गहने लूटकर फरार हो गए. 

ज्वेलरी व्यापारी को बनाया निशाना
घटना सुबह 11:30 बजे की है. ज्वेलरी व्यापारी (Jewellery Merchant) अरुण सनी अपने साथी रोजी थॉमस के साथ कोयंबटूर से त्रिशूर जा रहे थे. इस बीच मेट्रो निर्माण स्थल (Metro Construction Site) के पास तीन SUVs ने उनकी कार को रोक लिया. बदमाशों ने अरुण और उनके दोस्त को धमकाते हुए सोने के जेवर देने की मांग की. जब उन्होंने इंकार किया, तो उन्हें कार से खींचकर अलग-अलग गाड़ियों में जबरन बैठा लिया.


यह भी पढ़ें: 'PM बनने के मिल चुके हैं कई ऑफर, पर नहीं मंजूर', नितिन गडकरी ने ऐसा क्यों कहा?


मारपीट कर निकलवाया सोना
लुटेरों ने कार के अंदर अरुण सनी को हथौड़े से पीटा. साथ ही, सोने के बारे में जानकारी ली. मारपीट से डरकर अरुण ने बताया कि सोना कार में कहां रखा है. सोना लूटने के बाद लुटेरों ने उन्हें और उनके साथी को अलग-अलग जगहों पर छोड़ दिया और फरार हो गए.


यह भी पढ़ें: बुलंदशहर में बाप-बेटे के रिश्ते पर सवाल, नाबालिग ने चाकू मारकर की पिता की हत्या


नकली नंबर प्लेट का इस्तेमाल
पुलिस को घटना स्थल पर अरुण की कार खाली मिली. जांच में पता चला कि लुटेरों की SUVs पर लगी नंबर प्लेटें नकली थीं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अब सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर जांच जारी है. लूटा गया सोना करीब 1.84 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement