Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आर्टिकल 370 पर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा-'कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन और हम एक ही...

जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव शुरू हो गए हैं और इस दौरान पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने आर्टिकल 370 पर एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वो इस मुद्दे पर कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ खड़े हैं.

आर्टिकल 370 पर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री का बड़��ा बयान, कहा-'कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन और हम एक ही...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान ने अब एक बार फिर आर्टिकल 370 का राग अलापा है. जम्मू-कश्मीर में 10 साल बाद विधानसभा चुनाव हो रहे हैं.अब इस चुनाव की चर्चा न केवल भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी हो रही है. खासतौर पर अनुच्छेद 370 और 35A का मुद्दा इन चुनावों में अहम बनता दिखाई दे रहा है.पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर एक चर्चा के दौरान कहा कि पाकिस्तान और जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन एक ही पेज पर हैं. उनका मानना है कि यह गठबंधन आर्टिकल 370 और 35A की बहाली के लिए काम कर सकता है.


पाकिस्तानी रक्षा मंत्री का बड़ा बयान
पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ से पूछा कि क्या नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस आर्टिकल 370  और 35A को चुनावी मुद्दा बनाकर इसे बहाल करने की संभावना जता रही हैं. आसिफ ने कहा कि उन्हें यह लगता है कि कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस की महत्वपूर्ण मौजूदगी को देखते हुए वे इस चुनाव में जीत हासिल कर सत्ता में आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें : Jammu Kashmir Election: जम्मू-कश्मीर में बोले अमित शाह, 'पाताल में दफन कर देंगे आतंकवाद'

बीजेपी का हमला

वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस ने आर्टिकल 370  की बहाली और जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने का वादा अपने चुनावी अभियान में जोर-शोर से किया है. बीजेपी ने इस मुद्दे पर कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस अनुच्छेद 370 पर चुप है जबकि उनके सहयोगी इसे चुनावी मुद्दा बना रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement