Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता केस में CBI का ताबड़तोड़ एक्शन, पूर्व प्रिसिंपल के बाद 3 और लोग गिरफ्तार

सीबीआई की एंटी कप्शन यूनिटन ने संदीप घोष को एंटी करप्शन यूनिट ने आरजी कर अस्पताल में वित्तीय अनियमित्ताओं में कथित संलिप्तता के अरोप में गिरफ्तार किया

Latest News
कोलकाता केस में CBI का ताबड़तोड़ एक्शन, पूर्व प्रिसिंपल के बाद 3 और लोग गिरफ्तार

कोलकाता रेप केस में CBI के हाथ लगे अहम सुराग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सीबीआई ने कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के मामले में एक्शन तेज कर दिया है. आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल पूर्व प्रिसिंपल संदीप घोष बाद तीन और लोगों को अरेस्ट किया है. अधिकारियों ने बताया कि इन तीन लोगों में संदीप घोष का सुरक्षाकर्मी अफसर अली, अस्पताल के विक्रेता बिप्लव सिंघा और सुमन हजारा शामिल हैं, जो अस्पताल को सामग्री की आपूर्ति किया करते थे.

आरजी कर अस्पताल की ट्रेनी डॉक्टर के साथ कथित बलात्कार और हत्या के मामले में संदीप घोष से सीबीआई के साल्ट लेक कार्यालय में 15वें दिन भी पूछताछ की गई. बाद में उन्हें यहां सीबीआई के निजाम पैलेस कार्यालय ले जाया गया, जहां एजेंसी की एंटी करप्शन यूनिट का दफ्तर है. वहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.


यह भी पढ़ें- स्वाति मालीवाल केस: विभव कुमार को बड़ी राहत, 100 दिन बाद SC से मिली जमानत


सीबीआई की एंटी कप्शन यूनिटन ने संदीप घोष को एंटी करप्शन यूनिट ने आरजी कर अस्पताल में वित्तीय अनियमित्ताओं में कथित संलिप्तता के अरोप में गिरफ्तार किया है.

कलकत्ता उच्च न्यायालय ने 23 अगस्त को अस्पताल में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच का जिम्मा राज्य द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) से सीबीआई को स्थानांतरित करने का आदेश दिया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement