Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape And Murder Case: कोलकाता रेप और मर्डर केस पर घमासान तेज, BJP ने राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना

Kolkata Rape And Murder Case: कोलकाता में रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के विरोध में पूरे देश में प्रदर्शन चल रहे हैं. इस मुद्दे पर सियासत भी तेज हो गई है और बीजेपी ने राहुल गांधी पर सवाल उठाए हैं. 

Latest News
Kolkata Rape And Murder Case: कोलकाता रेप और मर्डर केस पर घमासान तेज, BJP ने राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना

कोलकाता रेप केस पर सियासी संग्राम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता में 31 साल की रेजिडेंट डॉक्टर की रेप के बाद बेरहमी से की गई हत्या से पूरा देश स्तब्ध है. देश के अलग-अलग हिस्सों में डॉक्टर्स घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. IMAकी अपील पर देश भर के डॉक्टर 24 घंटे के राष्ट्रव्यापी हड़ताल पर हैं और पीड़िता के लिए न्याय मांग रहे हैं. इस मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है. बीजेपी पश्चिम बंगाल की सरकार और सीएम ममता बनर्जी पर सीधे हमलावर है. दूसरी ओर बीजेपी ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए पूछा कि इस वीभत्स घटना के बाद वह कोलकाता जाकर पीड़ित परिवार से कब मिलेंगे. 

BJP ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा 
बीजेपी लगातार कोलकाता रेप और मर्डर कांड पर प्रदेश सरकार पर हमलावर है. केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है और बीजेपी के नेता ममता बनर्जी और टीएमसी सरकार पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है. इस बीच बंगाल बीजेपी के नेताओं ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे पूछना चाहिए कि वो कब कोलकाता आएंगे. बता दें कि राहुल गांधी ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा था कि आरोपियों को बचाने की कोशिश हो रही है.


यह भी पढ़ें: प्रशासन का बड़ा एक्शन, 24 घंटे में जमींदोज आरोपी का घर, चला बुलडोजर


देश भर में घटना पर आम लोग जता रहे हैं आक्रोश 
अस्पताल परिसर में महिला डॉक्टर के साथ हुई वीभत्स घटना के विरोध में पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं. डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के साथ जेएनयू, डीयू समेत तमाम शिक्षण संस्थानों के स्टूडेंट्स सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच पटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का पुतला फूंका है. 

कोलकाता में टीएमसी नेता अपनी सरकार के बचाव में जुटे हैं और उनका कहना है कि पुलिस ने सिर्फ 12 घंटे में आरोपी को अरेस्ट किया है. बता दें कि इस घटना के विरोध में खुद सीएम ममता बनर्जी भी समर्थकों के साथ सड़क पर उतर गई हैं और उन्होंने कहा है कि पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाएंगे.


यह भी पढ़ें: आंदोलन दबाने में जुटी ममता सरकार? एकसाथ 42 प्रोफेसर-डॉक्टरों का तबादला


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement