Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Case: डॉक्टर रेप और मर्डर केस में सनसनीखेज दावा, 'पीड़िता को बहुत कुछ पता था...'

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस में बंगाल के एक सीनियर डॉक्टर ने दावा किया है कि पीड़िता को अस्पताल में होने वाली अवैध गतिविधियों के बारे में काफी जानकारी थी. 

Latest News
Kolkata Rape Case: डॉक्टर रेप और मर्डर केस में सनसनीखेज दावा, 'पीड़िता को बहुत कुछ पता था...'

कोलकाता केस में सीनियर डॉक्टर के बयान ने मचाई सनसनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर (Kolkata Rape And Murder) केस की जांच सीबीआई कर रही है. जिस अस्पताल में वारदात हुई उसमें अवैध काम होने के आरोप भी लग रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट ने भी अस्पताल प्रशासन के रवैये की आलोचना की है. अब बंगाल के एक और सीनियर डॉक्टर कौशिक लाहिरी ने अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि इसके स्पष्ट संकेत मिल रहे हैं कि ट्रेनी डॉक्टर को अस्पताल में होने वाली गतिविधियों के बारे में बहुत कुछ पता था. उन्होंने यह भी कहा कि बंगाल सरकार इस केस में दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है. 

'अस्पताल में हो रहा था बहुत कुछ गलत'
पश्चिम बंगाल डॉक्टर्स फोरम के सलाहकार डॉ. कौशिक लाहिरी ने कोलकाता रेप केस पर एक मीडिया समूह से बात करते हुए कहा कि वह अकेली नहीं थी जो अस्पताल में होने वाले अपराधों के साथ संघर्ष कर रही हो. उन्होंने कहा, 'बहुत से युवा डॉक्टर हैं जो इस तरह के अपराधों को झेल रहे हैं. उन्हें चुप करा दिया जाचा है. किसी को चुप कराना भी हिंसा है. इस केस में ऐसा ही हुआ है. ट्रेनी डॉक्टर को चुप कराया गया और इस मामले में बंगाल सरकार ने अपराधियों और दोषियों को संरक्षण देने का काम किया है.'


यह भी पढ़ें: नॉर्थ 24 परगना में नाबालिग से Rape के बाद बंगाल में चरम पर पहुंचा तनाव  


अस्पताल प्रशासन के रवैये पर उठाए सवाल 
कोलकाता रेप केस मामले में डॉक्टर कौशिक लाहिरी ने अस्पताल प्रशासन के रवैये पर भी गंभीर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि 9 अगस्त को जो भी हुआ वह भयावह था. उसके बाद जो कुछ हुआ वह भी शर्मनाक है और अस्पताल प्रशासन के रवैये पर गंभीर सवाल खड़े करते हैं. उन्होंने कहा कि करीब 10:50 बजे, पीड़िता के पिता के पास एक फोन जाता है. इसमें परिवार से कहा जाता है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या की है. यह बिल्कुल समझ से परे है कि ऐसा क्यों किया गया होगा.


यह भी पढ़ें: Supreme Court को मिला नया ध्वज और प्रतीक चिह्न,  Video में देखें 3 बातें जो इस Flag में हैं बेहद खास 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement