Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Kolkata Rape-Murder: आज बंगाल बंद का एलान, CM ममता करेंगी विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व, बीजेपी की भी बड़ी रैली

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इस मामले को लेकर आरोपियों को मौत की सजा दिलवाने के लिए सड़कों पर प्रदर्शन करेंगी. वहीं बीजेपी की तरफ से भी एक बड़ी रैली निकाली जा रही है.

Latest News
Kolkata Rape-Murder: आज बंगाल बंद का एलान, CM ममता करेंगी विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व, बीजेपी की भी बड़ी रैली

Mamta Banerjee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले को लेकर आज यानी शुक्रवार को जमकर विरोध प्रदर्शन, जुलूस और रैली होने वाले हैं. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इस मामले को लेकर आरोपियों को मौत की सजा दिलवाने के लिए सड़कों पर प्रदर्शन करेंगी. वहीं बीजेपी की तरफ से भी एक बड़ी रैली निकाली जाएगी. इस रैली में पार्टी की महिला शाखा की सदस्य मोमबती की रोशनी में सड़कों पर उतरेंगी. इस मामले को लेकर बीजेपी की तरफ से लगातार ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की जा रही है.

सियासी घमासान से लेकर हड़ताल, जुलूस और प्रदर्शन तक
सोशलिस्ट यूनिटी सेंटर ऑफ इंडिया (कम्युनिस्ट) की तरफ से आज 12 घंटे के लिए बंगाल बंद की घोषणा की गई है. माना जा रहा है कि इसका असर कोलकाता शहर के यातायात पर पड़ सकता है. हालांकि कोलकाता मेट्रो रेलवे की तरफ से साफ कर दिया गया है कि वो 16 अगस्त यानी शुक्रवार को सामान्य रूप अपनी सेवाओं को संचालित करेंगे.

बीजेपी निकालेगी मोमबत्ती की रोशनी में रैली
बीजेपी की राष्ट्रीय महिला मोर्चा की ओर से इस मामले को लेकर राज्य के सभी जिलों में 16 अगस्त यानी आज शाम कैंडल मार्च निकाला जाएगा. मोर्चा की ओर से जारी प्रेस नोट में इसको लेकर सूचना दी गई है. कहा गया हा कि इस कैंडल मार्च के द्वारा हम इस बेहद दर्दनाक घटना को लेकर लोगों को जागरुक करना चाहते हैं.

सीपीएम की ओर से 'धिक्कार दिवस' की घोषणा
राज्य में लंबे समय तक शासन करने वाली सीपीएम की ओर से एक विशेष कार्यक्रम का एलान किया गया है. शुक्रवार यानी आज पार्टी की ओर से पूरे राज्य स्तर पर 'धिक्कार दिवस' मनाया जाएगा. पार्टी ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और गृह मंत्री दोनों से अपने पद त्यागने की देने की मांग की है. साथ ही मांग की गई है कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व चीफ संदीप घोष को फैरन गिरफ्तार किया जाए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement