Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता रेप-मर्डर केस में धरना खत्म करने से डॉक्टरों ने किया इनकार, 48 घंटे में दूसरी बार ममता ने बुलाई मीटिंग

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता रेप-मर्डर केस में डॉक्टरों और राज्य सरकार के बीच बीते 48 घंटों में ये दूसरी बार बातचीत हुई है. इससे पहले भी सीएम ममता बनर्जी ने प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से मुलाकात की थी.

Latest News
कोलकाता रेप-मर्डर केस में धरना खत्म करने से डॉक्टरों ने किया �इनकार, 48 घंटे में दूसरी बार ममता ने बुलाई मीटिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता रेप-मर्डर केस में डाक्टरों की हड़ताल खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इससे पहले भी धरना दे रहे डॉक्टरों से मिलकर उनसे हड़ताल खत्म करने की गुजारिश कर चुकी हैं, लेकिन डॉक्टरों ने हड़ताल खत्म करने से मना कर दिया हैं. डॉक्टरों ने बुधवार को बंगाल के चीफ सेक्रेटरी मनोज पंत को ईमेल भेजकर एक और मीटिंग की मांग की.

इस धरना को खत्म करने को लेकर डॉक्टरों का कहना है कि अभी तक हमारी मांगे अधूरी है और जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं हो जाती तब हम पीछे नहीं हटेंगे. डॉक्टरों की मांग है कि राज्य के हेल्थ सेक्रेटरी एनएस निगम को अपने पद से इस्तीफा दें. साथ ही प्रदेश के सभी अस्पतालों में थ्रेट कल्चर खत्म किया जाए. 

बता दें कि इससे पहले 16 सितंबर को डॉक्टरों और ममता बनर्जी के बीच मीटिंग हुई थी. इस मीटिंग में सीएम ममता बनर्जी ने धरना प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों की 5 मांगों में से तीन मांगे मान ली थी. डॉक्टरों की मांग के अनुसार ताला पुलिस स्टेशन के इंचार्ज अभिजित मंडल को सस्पेंड कर दिया था. इतना ही नहीं अभिजित को CBI की स्पेशल क्राइम ब्रांच की टीम ने 14 सितंबर को गिरफ्तार भी कर लिया था. 

इस मीटिंग में ममता बनर्जी ने प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से काम पर वापस लौटने की गुजारिश की थी और भरोसा दिया था कि उनकी सभी मांगे पूरी की जाएगी. बता दें कि धरना दे रहे डॉक्टरों और राज्य सरकार के बीच बीते 48 घंटों में ये दूसरे दौर की बातचीत हुई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement