Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता रेप मर्डर केस में बड़ा खुलासा, घटना की रात के CCTV वीडियो में दिखी दरिंदे की हरकतें

Kolkata Rape And Murder Case: कोलकाता रेप मर्डर केस में पुलिस के हाथ अब तक का सबसे बड़ा सबूत लगा है. कोलकाता पुलिस को वारदात के समय का सीसीटीवी फुटेज मिली है. जिसमें आरोपी की सभी हरकतें कैद हो गई हैं.

Latest News
कोलकाता रेप मर्डर केस में बड़ा खुलासा, घटना की रात के CCTV वीडियो में दिखी दरिंदे की हरकतें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kolkata Rape And Murder Case: कोलकाता रेप मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी और हत्या की वारदात के दिन का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इस केस में मिला अब तक का ये सबसे बड़ा सबूत माना जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी संजय रॉय की आरजी कर अस्पताल मौजूदगी साफ दिख रही है. 

इसी वीडियो को आधार मानते हुए संजय रॉय को पुलिस गिरफ्तार किया था. सीसीटीवी फुटेज में संजय रॉय सेमिनार हॉल की तरफ जाता दिख रहा है. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि जब संजय रॉय हॉल में घुस रहा है, तब उसके गले में ब्लूटूथ नजर आ रहा था. इसी ब्लूटूथ को पुलिस ने घटना स्थल से बरामद किया था. 

गौर करने वाली बात ये है कि जब आरोपी वह वहां से बाहर निकलता है तो उसके गले में कोई ब्लूटूथ नजर नहीं आता. यह सीसीटीवी फुटेज 9 अगस्त की देर रात (3-4 बजे) का है. इसमें संजय रॉय आरजी कर अस्पताल में नजर आ रहा है. आरोपी के हाथ में हेलमेट नजर आ रहा है. 


यह भी पढ़ें- UP Constable Recruitment 2023: यूपी में आज से सिपाही भर्ती परीक्षा, Paper Leak के दावों के बीच 5 दिन जुटेंगे कैंडिडेट्स 


संजय रॉय जींस और टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि संजय रॉय जिस हेलमेट को हाथ पकड़े हुए है इस तरह का हेलमेट कोलकाता पुलिस के अधिकारी इस्तमाल करते हैं. बता दें कि आरोपी संजय पर कोलकाता के आरजी कर अस्पताल की रेजिंडेट डॉक्टर के साथ रेप और कत्ल करने का इल्जाम है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement