Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Case: बंगाल के राज्यपाल का ममता बनर्जी को अल्टीमेटम, 'कोलकाता पुलिस कमिश्नर को हटाएं'

Bengal Governor Vs Mamata Banerjee: कोलकाता रेप और मर्डर केस की वजह से प्रदेश की ममता बनर्जी सरकार निशाने पर है. राज्यपाल सीवी बोस ने सीएम को इमर्जेंसी कैबिनेट मीटिंग बुलाने का निर्देश दिया है. 

Kolkata Rape Case: बंगाल के राज्यपाल का ममता बनर्जी को अल्टीमेटम, 'कोलकाता पुलिस कमिश्नर को हटाएं'

बंगाल के गवर्नर ने ममता बनर्जी को दिया अल्टीमेटम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप और मर्डर केस (Kolkata Rape And Murder Case) पर पश्चिम बंगाल की सरकार के रवैये से प्रदेश के गवर्नर सीवी आनंद बोस काफी नाराज हैं. उन्होंने शुरुआती जांच और प्रदेश सरकार के एक्शन पर पहले भी नाराजगी जाहिर की है. अपराजिता बिल में भी तकनीकी खामियां गिनाते हुए इसे राष्ट्रपति के पास भेजा था. अब उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से इमर्जेंसी कैबिनेट मीटिंग बुलाने के लिए कहा है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कोलकाता के पुलिस कमिश्नर को भी पद से हटाया जाना चाहिए. 

राज्यपाल और प्रदेश सरकार के बीच बढ़ा टकराव 
पश्चिम बंगाल सरकार और राज्यपाल के बीच टकराव बढ़ने के आसार नजर आ रहे हैं. कोलकाता रेप केस को लेकर राज्यपाल सीवी आनंद बोस का रवैया प्रदेश की ममता बनर्जी सरकार के लिए बेहद तल्ख रहा है. अब उन्होंने कहा कि अगर जरूरत है, तो कोलकाता के पुलिस कमिश्नर को तत्काल पद से हटाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ भारी आक्रोश है और उनके कामकाज के तरीके को लेकर काफी शिकायतें आई हैं. ऐसे में बेहतर होगा कि उन्हें हटाया जाए. 


यह भी पढ़ें: रेसलर बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी, मैसेज में लिखा-'कांग्रेस छोड़ दो, ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है'


बंगाल के राज्यपाल ने सीएम ममता को आदेश दिया कि वह इमरजेंसी कैबिनेट मीटिंग बुलाएं. सूत्रों का कहना है कि राज्यपाल ने निर्देश दिया है कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज के मुद्दे पर मुख्यमंत्री को तत्काल बात करनी चाहिए. गवर्नर का कहना है कि प्रदेश सरकार वीभत्स घटना से बचने का प्रयास कर रही है और ऐसा नहीं हो सकता है. सूत्रों के मुताबिक, राज्यपाल ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल के खिलाफ मिल रही शिकायतों को देखते हुए उन्हें हटाने का भी निर्देश दिया है.


यह भी पढ़ें: बिहार में फिर होने वाला है खेला? नीतीश कुमार की सफाई में छिपे हैं संकेत  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement