Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Murder Case: घटना वाली रात परिजनों को किए गए थे 3 कॉल, रिकॉर्डिंग आई सामने हुई थी ये बात

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप मर्डर केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है. घटना की रात डॉक्टर के परिजनों को 3 फोन कॉल किए गए थे.

Latest News
Kolkata Rape Murder Case: घटना वाली रात परिजनों को किए गए थे 3 कॉल, रिकॉर्डिंग आई सामने हुई थी ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हैवानियत और हत्या के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जिस रात जूनियर डॉक्टर के साथ घटना हुई, उस समय पीड़ित के परिजनों को तीन बार फोन आया था. फोन पर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई थी. इस बात का खुलासा कॉल रिकॉर्डिंग से हुआ है.

हालांकि, इन फोन कॉल पर असल में क्या कहा गया था, इसकी जानकारी अभी पुलिस द्वारा नहीं दी गई है. परिजानों को घटना की सूचना घुमा-फिराकर दी गई थी. आरजी कर अस्पताल से पीड़िता के घर पर किए गए एक कॉल का ऑडियो भी समाने आया है. ये फोन कॉल एक महिला के द्वारा किया गया था, जो परिजनों से जल्द से जल्द अस्पताल आने की बात कह रही थी.

महिला फोन पर कहती है कि 'कृपया जल्दी से अस्पताल आएं, क्योंकि आपकी बेटी की तबियत ठीक नहीं है. दूसरी कॉल में वह कहती है कि आपकी लड़की ने शायद आत्महत्या कर ली है या मर गई है. हम सब यहीं हैं, पुलिस भी है.'


यह भी पढ़ें- IRCTC के इस टूर पैकेज में सावन माह में करें ज्योतिर्लिंग के दर्शन, जानिए बुकिंग प्रक्रिया 


दूसरी कॉल में महिला कहती है कि उसकी हालत बहुत खराब है, जितनी जल्दी हो सके आइए. उधर से पिता की आवाज आती है कि मुझे बताओं तो क्या हुआ. तब महिला कहती है कि वह तो डॉक्टर बताएंगे. आप थोड़ा जल्दी यहां आ जाइए. तब फिर से पिता पूछते हैं कि आप कौन बोल रहे हैं ?

तीसरी कॉल में में महिला कहती है कि 'शायद उसने आत्महत्या कर ली हो. मर चुकी है. पुलिस भी है. हम अस्पताल में सबके सामने हैं. फोन कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement