Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नीतीश कुमार की नाराजगी के बाद रोहिणी ने डिलीट किए ट्वीट, विचारधारा पर उठाए थे सवाल

Bihar Politics RJD vs JDU: लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए थे. जिनको लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार नाराजगी जताई थी.

Latest News
नीतीश कुमार की नाराजगी के बाद रोहिणी ने डिलीट किए ट्वीट, विचारधारा पर उठाए थे सवाल

Rohini acharya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहारी में सियासी अटकलबाजियों के बीच आरडेजी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के ट्वीट्स ने राजनीतिक सरगर्मी और बढ़ा दी है. रोहिणी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. जिनमें इशारों-इशारों में सीएम नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया गया. इस मामले ने तूल पकड़ा तो रोहिणी ने अब इन तीनों पोस्ट को डिलीट कर दिया है. कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार की नाराजगी के बाद उन्होंने यह कदम उठाया है.

रोहिणी आचार्य सिंगापुर में रहती हैं. उन्होंने गुरुवार को एक्स पर एक के बाद एक तीन पोस्ट किए. जिसके बाद बिहार में सियासी तापमान बढ़ गया. क्योंकि पिछले कुछ दिनों से आरजेडी और जेडीयू के बीच खटास की खबरें चल रही हैं. उनकी इन पोस्ट ने उन खबरों को और बल दे दिया. रोहिणी ने बिना नाम लिए अपने पोस्ट में विचारधारा की बात कही. जिसका संबंध सीएम नीतीश कुमार के उस बयान से जोड़ा जा रहा है, जो उन्होंने भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर जन्म शताब्दी समारोह के दौरान राजनीति में परिवारवाद पर कही थी.

इसे भी पढ़ें- Ram Mandir में लाखों लोग कर रहे दर्शन, पहले ही दिन आया इतने करोड़ का दान

रोहिणी ने क्या लिखा?
रोहिणी आचार्य ने एक्स पर पोस्ट में लिखा, 'समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा, हवाओं की तरह बदलती जिनकी विचारधारा है.' उन्होंने अगली पोस्ट में लिखा, खीज जताए क्या होगा, जब हुआ न कोई अपना योग्य, विधि का विधान कौन टाले, जब खुद की नीयत में ही हो खोट. रोहिणी ने आगे लिखा कि अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां, लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने की करते रहते हैं बदतमीजियां.

सीएम नीतीश कुमार नारा
माना जा रहा है कि लालू की बेटी का यह कटाक्ष नीतीश कुमार पर था. उन्होंने परिवारवाद को लेकर बुधवार को निशाना साधा था. बिहार की राजनीतिक में भले नीतीश कुमार सबसे ज्यादा सक्रिय हैं लेकिन उनके परिवार का कोई भी सदस्य सियासत में नहीं है. रोहिणी आचार्य के इन पोस्ट को लेकर नीतीश कुमार भी नाराज हो गए हैं. कैबिनेट बैठक में सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव से अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने इसकी पूरी जानकारी मांगी है. सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुछ कड़े फैसले लेने की तैयारी में हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement