Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: फरीदाबाद पुलिस को सूटकेस में मिले बॉडी पार्ट्स, श्रद्धा की लाश के शक में शुरू की जांच

Delhi Live-in Partner Murder Case: सूटकेस कई महीने पुराना है. फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को जानकारी दी है, जो जांच कर रही है.

Shraddha Murder Case: फरीदाबाद पुलिस को सूटकेस में मिले बॉडी पार्ट्स, श्रद्धा की लाश के शक में शुरू की जांच

Faridabad Police को सूटकेस में मिले बॉडी पार्ट्स का DNA टेस्ट कराया जा सकता है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के खौफनाक श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Walker Murder Case) मामले में एक नया मोड़ आया है. श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने उसके शव के 35 टुकड़े करने के बाद महरौली जंगल (Mehrauli Forest) में फेंक दिए थे, जिन्हें दिल्ली पुलिस (Delhi Police) तलाश रही है, लेकिन अब तक उसे पुख्ता सफलता हाथ नहीं लगी है. इस बीच दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) में जंगल के अंदर एक सूटकेस में कुछ बॉडी पार्ट्स बरामद हुए हैं, जो किसी महिला के ही लग रहे हैं. फरीदाबाद पुलिस ने सूरजकुंड जंगल (Surajkund forest) से मिले इस सूटकेस की जानकारी दिल्ली पुलिस को दे दी है, जिसकी टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. 

पढ़ें- Shraddha Murder Case: दिल्ली, मुंबई से लेकर हिमाचल तक, कैसे आफताब की साजिश ने उलझा दी है पुलिस जांच?

सूटकेस के अंदर प्लास्टिक बैग में लपेट रखे थे पार्ट्स

ANI ने पुलिस के हवाले से बताया है कि बृहस्पतिवार को मिले सूटकेस के अंदर बॉडी पार्ट्स एक प्लास्टिक बैग और एक बोरी में लपेटकर रखे गए थे. इसके अलावा सूटकेस के करीब से कपड़े और एक बेल्ट भी बरामद हुई है. फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक, पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि किसी व्यक्ति की कहीं दूसरी जगह हत्या करने के बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए शव को यहां ठिकाने लगाया गया है. 

पढ़ें- Shraddha Murder Case में पुलिस के हाथ लगे पांच चाकू, इन्हीं से किए गए थे शव के टुकड़े

महरौली पुलिस की टीम पहुंची है जांच के लिए

फरीदाबाद पुलिस से जानकारी मिलने के बाद साउथ दिल्ली की महरौली पुलिस की टीम भी वहां पहुंच गई है और उसने जांच शुरू कर दी है. महरौली पुलिस ही मुंबई की 27 वर्षीय महिला श्रद्धा की भयानक हत्या (Shraddha Murder Case) की जांच कर रही है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने शक जताया है कि सूटकेस में मिले अवशेष का लिंक श्रद्धा वालकर मर्डर केस से हो सकता है.

पढ़ें- ब्लैकमेलिंग, मारपीट और टॉर्चर की शिकायत के बाद भी क्यों नहीं गिरफ्तार हुआ था आफताब? पुलिस ने बताई वजह

कई महीने पहले फेंका गया सूटकेस

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सूरजकुंड जंगल में सूटकेस के अंदर मिले बॉडी पार्ट्स में धड़ भी शामिल है. बता दें कि श्रद्धा की हत्या भी 18 मई को कर दी गई थी. उसके शव के 35 टुकड़े उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने महरौली के जंगल में ठिकाने लगाने की बात कबूली है.

पढ़ें- पिटाई के बाद भी श्रद्धा को मनाते थे आफ़ताब के माता-पिता, जांच के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सूटकेस में मिले बॉडी पार्ट्स कई महीने पुराने हैं और यह पता नहीं लग रहा है कि ये महिला के हैं या पुरुष के. बॉडी पार्ट्स को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, उसके बाद ही यह बात स्पष्ट हो पाएगी. 

पढ़ें- Shraddha Murder Case: चाकू, हथौड़ा और... जानिए श्रद्धा के टुकड़े करने में आफताब ने इस्तेमाल किए कौन-कौन से हथियार

DNA सैंपल चेक करा सकती है दिल्ली पुलिस

पुलिस सूत्रों का कहना है कि फरीदाबाद पुलिस के अधिकारियों ने पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को बॉडी पार्ट्स का सैंपल सुरक्षित रखने का निर्देश दिया है. इससे यह लग रहा है कि दिल्ली पुलिस इन पार्ट्स का DNA टेस्ट करा सकती है. 

पढ़ें- Shraddha Muder Case: आफताब की छीकों ने बिगाड़ा पॉलीग्राफी टेस्ट! नहीं हो पाया रिकॉर्ड, पूछे गए थे 40 सवाल

आफताब का चल रहा है पॉलीग्राफी टेस्ट

श्रद्धा के हत्यारे आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Amin Poonawala) को फिलहाल पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया हुआ है और उसका पॉलीग्राफी टेस्ट (Perceptual Ability Test) चल रहा है. PAT एक तरह का साइक्लोजिकल एनालिसिस टेस्ट (psychological analysis test) होता है, जिससे अपराधी के सच-झूठ बोलने का पता लगता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement