Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case में पुलिस के हाथ लगे पांच चाकू, इन्हीं से किए गए थे शव के टुकड़े

Shraddha Walker Murder Case: पुलिस के मुताबिक, Aftab Amin Poonawala ने श्रद्धा वालकर के शव के टुकड़े आरी और चाकू से किए थे. आरी की तलाश जारी है.

Shraddha Murder Case में पुलिस के हाथ लगे पांच चाकू, इन्हीं से किए गए थे शव के टुकड़े

श्रद्धा मर्डर मामले में आरोपी आफताब का आज पोस्ट नार्को टेस्ट किया जाएगा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Mehrauli Live-In Partner Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Muder Case) में पुलिस के हाथ बेहद अहम सबूत लगा है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने वे 5 चाकू तलाश लिए हैं, जिन्हें श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) की हत्या के बाद उसके शव के 35 टुकड़े करने में आरी के साथ इस्तेमाल किया गया था. हालांकि पुलिस को अभी तक आरी नहीं बरामद हो पाई है, लेकिन इन चाकुओं की बरामदगी को जांच में अहम मोड़ माना जा रहा है. पुलिस ने इन पांचों चाकुओं को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. 

पढ़ें- ब्लैकमेलिंग, मारपीट और टॉर्चर की शिकायत के बाद भी क्यों नहीं गिरफ्तार हुआ था आफताब? पुलिस ने बताई वजह

5 से 6 इंच लंबा है चाकुओं का ब्लेड

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब ने बताया था कि शव के टुकड़े करने के लिए उसने आरी समेत बड़े चाकुओं का इस्तेमाल किया था. उससे मिली जानकारी के आधार पर 5 बड़े चाकुओं को बरामद कर लिया गया है, जो उसके किचन में उपयोग हो रहे चाकू से अलग हैं. इनके ब्लेड की लंबाई 5 से 6 इंच तक है और ये बेहद तेज धार वाले हैं. आमतौर पर ऐसे चाकुओं का उपयोग मीट काटने के लिए होता है.

पढ़ें- पिटाई के बाद भी श्रद्धा को मनाते थे आफ़ताब के माता-पिता, जांच के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे

फोरेंसिक जांच से पक्का हो जाएगा मर्डर वैपन होना

पुलिस ने पांचों चाकुओं को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, फोरेंसिक जांच में चाकुओं की धुलाई होने के बावजूद ब्लड सेल्स ट्रेस हो सकते हैं. इन ब्लड सेल्स के जरिये श्रद्धा के DNA से मिलान करके यह पुष्टि की जाएगी कि इनका इस्तेमाल हत्या में हुआ था. इसके अलावा इन चाकुओं से काटने पर बनने वाले निशान और शेप का भी फोरेंसिक ऑडिट के जरिये महरौली के जंगल (Mehrauli Forest) में मिले हड्डी के टुकड़ों पर बने कट्स और शेप से मिलान किया जाएगा. 

पढ़ें- गुजरात चुनाव में हिमंत बिस्वा ने श्रद्धा मर्डर को फिर कहा 'लव जिहाद', बोले- हिंदू ही फंसाता था आफ़ताब

मुंबई की खाड़ी में तलाशा गया श्रद्धा का फोन

दिल्ली पुलिस की एक टीम ने बृहस्पतिवार को मुंबई के भयंदर इलाके में भी समुद्री खाड़ी में गोताखोरों के साथ तलाशी अभियान चलाया है. इस तलाशी में खाड़ी के अंदर श्रद्धा का मोबाइल फोन और अन्य कुछ वस्तुएं तलाशने की कोशिश की गई, जिन्हें आफताब ने यहां फेंकने की बात अपने बयान में कही थी. दिल्ली पुलिस के साथ इस सर्च अभियान में मुंबई पुलिस की वसई, विरार और मीरा भयंदर की टीमें भी शामिल रहीं. वसई की माणिकपुर पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए आफताब को बुलाया भी था. हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि पुलिस को इस मामले में सफलता मिली है या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement