Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal News: बंगाल के मालदा में कुदरत का कहर, बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत, CM Mamata Banerjee ने जताया दुख

पश्चिम बंगाल के मालदा में कुदरत का कहर बरपा है. जहां बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई साथ ही दो लोग घायल भी हुए हैं.

Latest News
West Bengal News: बंगाल के मालदा में कुदरत का कहर, बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत, CM Mamata Banerjee ने जताया दुख
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक बड़ी घटना घट गई. यहां अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई साथ ही दो लोग घायल भी हुए हैं. यह हादसा गुरुवार शाम को हुआ. ममता बनर्जी समेत कई नेताओं ने इस पर दुख जताया है.  पुलिस ने बताया कि मृतकों में मणिचक थाना क्षेत्र निवासी दो नाबालिग और माला थाना क्षेत्र के साहापुर निवासी तीन लोग शामिल हैं. वहीं दो अन्य लोग गजोल थाना क्षेत्र के अदीना और रतुआ थाना क्षेत्र के बालूपुर के रहने वाले थे.

11वीं कक्षा के छात्र की मौत

पुराने मालदार के साहपुर इलाके के मृतक मनोजीत मंडल के दादा संजीव मंडल ने बताया कि गुरुवार की दोपहर उनके भाई समेत तीन भतरा इलाके के धान के खेत में काम कर रहे थे. तूफान के बीच अचानक तेज बिजली गिरने से उसके भाई समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें-'मेरे साथ बुरा हुआ, पर...' खुद से मारपीट पर पहली बार क्या बोलीं Swati Maliwal


वहीं गाजोल के अदीना इलाके में आम के बगीचे से घर लौटते समय 11वीं कक्षा के छात्र की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. रतुआ थाना क्षेत्र के बालूपुर इलाके की सुमित्रा मंडल की उसी खेत में धान काटने के दौरान बिजली गिरने से मौत हो गयी. पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. जानकारी के अनुसार, जिला प्रशासन ने मृतकों के परिवारों के लिए दो-दो लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है.

बंगाल की CM Mamata Banerjee ने दी प्रतिक्रिया

इस घटना पर दुख जताते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "मैं उन परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं जिन्होंने मालदा में दुखद बिजली हमलों के कारण अपने प्रियजनों को खो दिया. इस कठिन समय में मैं उनके प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं. मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं घायलों के साथ हैं, और मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं."

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन प्रभावितों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए अथक प्रयास कर रहा है, साथ ही सभी जरूरतमंद लोगों की सहायता की जाएगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement