Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal कल देंगे इस्तीफा, आप ने बुलाई PAC की बैठक, CM के नाम पर हो सकती है चर्चा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 15 सितंबर को सीएम पद से इस्तीफा देने की बात कही थी. ऐसे में आज आप ने मुख्यमंत्री आवास पर PAC की बैठक बुलाई है.

Latest News
Arvind Kejriwal कल देंगे इस्तीफा, आप ने बुलाई PAC की बैठक, CM के नाम पर हो सकती है चर्चा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आ चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने सीएम बद से इस्तीपा देने की घोष्णा कर दी है. साथ ही उन्होंने जनता से ईमानदारी का प्रमाणपत्र मिलने तक मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठने का संकल्प लेते हुए दिल्ली में समय से पूर्व चुनाव कराने की मांग की है. हालांकि, भाजपा ने आप सुप्रीमो के इस कदम को 'नाटक' और 'अपराध की स्वीकारोक्ति' करार दिया साथ ही पूछा की क्या उन्होंने अपनी पार्टी में अंदरूनी कलह के कारण इस्तीफे की पेशकश की है. 

मनीष सिसोदिया से होगी मुलाकात  
जानकारी के अनुसार, आज मनीष सिसोदिया केजरीवाल से मिलेंगे. इस मुलाकात के दौरान दोनों दिल्ली के अगले CM के नाम पर चर्चा कर सकते हैं. ये बैठक मुख्यमंत्री आवास पर होगी. साथ ही आज पार्टी की PAC (राजनीतिक मामलों की कमेटी) की बैठक भी होगी. सोमवार को आप नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि CM के नाम पर अब तक चर्चा नहीं हुई है. इस पर बाद में फैसला लिया जाएगा. 


ये भी पढ़ें-Karnataka: मंगलुरु की मस्जिद पर हमले में VHP कार्यकर्ता गिरफ्तार, पुलिस की जांच जारी


बता दें कि केजरीवाल दिल्ली शराब नीति घोटाले से जुड़े केस में 13 सितंबर को जमानत पर जेल से बाहर आए हैं. केजरीवाल ने कहा कि अगले कुछ दिन में वे आप के विधायकों की बैठक करेंगे और उनकी पार्टी का कोई सहकर्मी ही सीएम चुना जाएगा. केजरीवाल ने कहा कि वो मुख्यमंत्री और मनीष सिसोदिया उपमुख्यमंत्री तभी बनेंगे, 'जब लोग कहेंगे कि हम ईमानदार हैं.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement