Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लोकसभा चुनाव के मुद्दे पर पीएम मोदी ने NDA सांसदों को पढ़ाया पाठ, कहा- गांव में करें प्रवास

NDA Meeting: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग में पश्चिम बंगाल, झारखंड और ओडिशा के 48 एनडीए सांसदों की बैठक की अध्यक्षता की. एनडीए सांसदों की ये बैठकें 10 अगस्त तक चलेंगी.

लोकसभा चुनाव के मुद्दे पर पीएम मोदी ने NDA सांसदों को पढ़ाया पाठ, कहा- गांव में करें ��प्रवास

PM Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने तैयारी शुरू कर दी है. भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक के लिए एनडीए सांसदों के साथ 10 समूह बनाए हैं. जिसके साथ पीएम मोदी को बैठकर करनी हैं. 21 जुलाई यानी आज से यह
 बैठकर शुरू हो गई हैं. इस बैठक में पीएम मोदी ने एनडीए सांसदों को चुनाव का पाठ पढ़ाया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहे. पीएम ने पहली बैठक में पश्चिमी उत्तर प्रदेश, बुंदेलखंड और ब्रज क्षेत्र के सांसदों के साथ विचार - विमर्श किया. दूसरी बैठक में पश्चिम बंगाल, झारखंड और उड़ीसा के एनडीए सांसदों के साथ शाम 7 बजे चर्चा की.

ये भी पढ़ें- 'FIR में 14 दिन क्यों लगे, कितने हुए गिरफ्तार', मणिपुर पर SC ने पूछे ये सवाल  

पीएम मोदी ने सांसदों को दिए ऐसे निर्देश

सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को निर्देश दिया कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव - कस्बों में प्रवास करें. वह उनके बीच जाकर लोगों की समस्याएं सुनें और उसका निवारण करें. इसे साथ बैठक में कहा गया कि सभी प्रतिनिधि जनता के बीच जाकर ज्यादा से ज्यादा स्थानीय लोगों से संपर्क करें. जहां एनडीए और बीजेपी की सरकार हैं, वहां की जनता को राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी दें.

यह भी पढ़ें- ज्ञानवापी पर बोले सीएम योगी, 'ऐतिहासिक गलती हुई, मस्जिद कहेंगे तो होगा बवाल'

विपक्षी दलों पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने सिर्फ चोला बदला है, चरित्र नहीं. चोला बदल लेने से चरित्र नहीं बदल जाता. यूपीए के चरित्र में कई दाग हैं, इसीलिए उन्हें अपना नाम बदलना पड़ा है. एनडीए बैठक पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि यह गठबंधन पिछले 25 वर्षों से देश की सेवा कर रहा है. एनडीए की 25 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री ने ये बैठक की है. वहीं, इस बैठक में शामिल हुए बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह यादव ने बताया कि हम सांसद लोगों के पास जाएंगे और केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में बात करेंगे. बैठक में 2024 के चुनाव की तैयारियों पर बातचीत हुई.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement