Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar Lok Sabha Elections Results 2024 LIVE: बिहार की 40 सीटों पर मतगणना जारी, बेगूसराय से गिरिराज तो पूर्णिया से पप्पू यादव आगे

Bihar Lok Sabha Election Result 2024 Live: बिहार में 40 लोकसभा की सीटें आती हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में यहां से NDA को 39 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. वहीं, विपक्ष के खाते में केवल एक सीट आई थी. पढ़ें Lok Sabha Chunav Result के Live Updates.

Latest News
Bihar Lok Sabha Elections Results 2024 LIVE: बिहार की 40 सीटों पर मतगणना जारी, बेगूसराय से गिरिराज तो पूर्णिया से पप��्पू यादव आगे

बिहार में एनडीए बनाम इंडिया गठबंधन के बीच टक्कर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Lok Sabha Election Result 2024 Live: बिहार में लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर 40 सीटों पर मतगणना जारी है. मतगणना की शुरुआत पोस्टल बैलट के मतों से हुई है. इसके बाद इवीएम के मतों की गिनती शुरू हो गई है. आने वाले कुछ घंटों में स्थिति साफ हो जाएगी. बिहार में एनडीए के घटक दलों की बात करें तो बीजेपी, जेडीयू, लोजपा (रामविलास) और हम इनमें शामिल है. वहीं, इंडिया गठबंधन की बात करें को राजद, कांग्रेस, सीपीआई और वीआईपी इसके हिस्सा हैं.

कौन आगे-कौन पीछे
शुरुआती रुझानों में एनडीए आगे चल रहा है. बेगूसराय से गिरीराज सिंह, पूर्णिया से पप्पू यादव, पाटलिपुत्र से मीसा भारती, कटिहार से दुलाल चंद गोस्वामी, औरंगाबाद से राजद प्रत्याशी अभय कुशवाहा आगे चल रहे हैं.  पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा के रविशंकर प्रसाद 19025 मतों से आगे चल रहे हैं. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement