Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh News: शर्मसार हुई इंसानियत! ससुराल वालों ने 16 साल तक बनाया बंधक, शरीर बना हड्डी का ढांचा

मध्य पद्रेश की राजधानी भोपाल में एक विवाहिता को ससुराल वालों ने 16 साल कैद करके रखा था. महिला की हालत इथनी खराब है कि वो कुछ बोल भी नहीं पा रही है.

Latest News
Madhya Pradesh News: शर्मसार हुई इंसानियत! ससुराल वालों ने 16 साल तक बनाया बंधक, शरीर बना हड्डी का ढांचा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मध्य प्रदेश के भोपाल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक शादीशुदा महिला को उसके ससुराल वालों ने 16 साल से बंधक बनाकर रखा था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और महिला को रेस्क्यू किया. महिला की हालत बेहद खराब बताई जा रही है. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बहु को किया कैद 
पुलिस ने बताया कि महिला थाना में किशन लाल साहू निवासी ने आवेदन दिया था. इस आवेदन में लिखा था कि उनकी बेटी रानू साहू की शादी 2006 में हुई थी. 2008 के बाद ससुराल वालों ने उन्हें बेटी से मिलने नहीं दिया साथ ही बेटी के बेटे और बेटी को भी उससे दूर कर कहीं बेज दिया गया है. 


ये भी पढ़ें-Bengal Minor Rape Murder: 24 परगना में मासूम के साथ दरिंदगी का पूरा सच आया सामने, आरोपी ने खुद बताई जुर्म की कहानी


जानकारी के अनुसार, ससुराल वाले बेटी को प्रताड़ित करते थे. पुत्री की हालत खराब होने के बारे में पड़ोसियों द्वारा खबर दी गई है. ऐसे में बेटी रानू का रेस्क्य किया जाए व उसका इलाज करा के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. इसके बाद रानू को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रानू का शरीर बेहद कमजोर हो गया है. उसकी चमड़ी हड्डियों से चिपक गई है. फिलहाल जांच जारी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement