Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Elections 2024: महाराष्ट्र में चुनाव से पहले महायुति में संग्राम, अठावले की 10-12 सीटों की मांग

Ramdas Athawale Maharashtra Elections 2024: महाराष्ट्र चुनाव से पहले महायुति में दरार पड़ती दिख रही है. RPI (A) के लीडर रामदास अठावले ने अपनी पार्टी के लिए 10 से 12 सीटों की डिमांड कर दी है.

Latest News
Maharashtra Elections 2024: महाराष्ट्र में चुनाव से पहले महायुति में संग्राम, अठावले की 10-12 सीटों की मांग

महाराष्ट्र चुनाव से पहले महायुति में टेंशन?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र चुनाव (Maharashtra Elections 2024) से पहले दोनों ही गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर उलझन बढ़ती जा रही है. अब महायुति में सीट बंटवारों को लेकर RPI (A) के लीडर रामदास अठावले ने नई डिमांड रखी है. उन्होंने चुनाव में अपनी पार्टी के लिए 10 से 12 सीटों की डिमांड कर दी है. महायुति में बीजेपी, शिवसेना और एनसीपी (अजित पवार) के साथ अठावले की पार्टी आरपीआई (ए) शामिल हैं. ऐसे में केंद्रीय मंत्री की इस डिमांड से पार्टी के सीनियर पार्टनर्स की टेंशन बढ़ सकती है.

रामदास अठावले की पार्टी ने बनाई 18 सीटों की लिस्ट 
रामदास अठावले ने बताया कि महाराष्ट्र में चुनाव (Maharashtra Elections) को देखते हुए हमने अपनी पार्टी के लिए 18 संभावित सीटों की लिस्ट बनाई है. उन्होंने कहा कि हम अपनी 18 सीटों की लिस्ट महायुति के साथियों से साझा करने वाले हैं. हमें उम्मीद है कि इसमें से 10 से 12 सीटें हमको मिल जाएंगी. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि बीजेपी, शिवसेना और एनसीपी के कोटे से 4-4 सीटें मिलेंगी. महायुति में 3 बड़े पार्टनर के रहते हुए अठावले को 12 सीटें मिलना मुश्किल लग रहा है. 


यह भी पढ़ें: हरियाणा में CM Yogi की दो टूक, 'दंगा करने वालों की 7 पुश्तों की कमाई होगी जब्त'  


अठावले ने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि अजित पवार के महायुति में शामिल होने की वजह से हमारी पार्टी के कोटे से एक भी राज्यमंत्री नहीं बनाया गया है. उन्होंने अजित पवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जबसे उनकी पार्टी गठबंधन में शामिल हुई हैं, हमसे किए गए वादे पूरे नहीं हुए हैं. उन्होंने राज्य मंत्रिमंडल में स्थान, दो निगमों की अध्यक्षता और जिला-स्तरीय समितियों में भूमिकाएं देने के वादे की याद दिलाते हुए इसकी डिमांड की थी.


यह भी पढ़ें: 'हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे नायडू', तिरुपति लड्डू विवाद में जगन रेड्डी ने PM को चिट्ठी   


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement