Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: चलते ऑटो में हुई लड़की से छेड़छाड़, सिर पर लगी चोट के बाद अस्पताल में भर्ती

लड़की के साथ हुई घटना का वीडियो वायरल हो गया है. वहीं ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Maharashtra: चलते ऑटो में हुई लड़की से छेड़छाड़, सिर पर लगी चोट के बाद अस्पताल में भर्ती
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिलाओं के विकास को लेकर बड़ी-बड़ी बातें तो की जा रही हैं लेकिन एक हकीकत यह भी है कि हाल फिलहाल में महिलाओं के प्रति अपराध बहुत तेजी से बढ़ गया है. दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) लोगों को दहला चुका है. इस बीच महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक ऑटो ड्राइवर ने ऑटो में बैठी छात्रा के साथ छेड़छाड़ की है और इसके चलते लड़की ने चलते ऑटो से कूदकर अपनी इज्जत बचाने की कोशिश की. इस दौरान उसे सिर पर गहरी चोट आई है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, महाराष्ट्र के औरंगाबाद एक ऑटो ड्राइवर ने चलते ऑटो में लड़की के साथ छेड़छाड़ की इसके बाद नाबालिक लड़की ने चलते ऑटो से छलांग लगा दी. छेड़छाड़ की यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है. यह घटना औरंगाबाद की क्रांति चौक पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद कई CCTV को खंगाले और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

देवेंद्र फडणवीस के बदले की नीति पर भड़के संजय राउत, बोले- राजनीति गंदी कर रहे डिप्टी सीएम

आरोपी ऑटो ड्राइवर का नाम सय्यद अकबर सय्यद हमीद है. उसके खिलाफ पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. लड़की 13 नवंबर को अपना ट्यूशन खत्म कर ऑटो से घर आ रही थी कि इतने में चालक ने चलते ऑटो में छेड़छाड़ शुरू कर दी है. चालक ने लड़की से अश्लील बातें और छेड़छाड़ की जिसके बाद लड़की को समझ में आया कि उसके साथ कुछ गलत हो रहा है तो उसने औरंगाबाद के सिल्ली खाना परिसर में चलते हुए ऑटो से छलांग लगा दी है.

डिंपल के सामने BJP ने दिया शिवपाल के करीबी को टिकट, दिलचस्प हुआ मैनपुरी का सियासी मुकाबला
 
इसके साथ ही पुलिस ने छात्राओं और महिलाओं से अपील की है कि वह जब भी ऑटो रिक्शा में बैठे उस समय अपने मोबाइल में ऑटो का फोटो खींच ले ताकि कोई भी होने वाली घटना से बच सकें. गौरतलब है कि कुछ महीने पहले एक महिला के साथ इसी तरह छेड़छाड़ की थी जिसके बाद उस महिला ने चलती ऑटो से छलांग लगाई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement