Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Crime: प्रेमी के साथ बिताई रात फिर की खुदकुशी, जानें क्या थी वजह

प्रेमिका ने लॉज में अपने प्रेमी के साथ रात गुजारी, लेकिन उसके बाद ऐसा क्या हुआ की सबकुछ बदल गया. नाबालिग लड़की ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Latest News
Maharashtra Crime: प्रेमी के साथ बिताई रात फिर की खुदकुशी, जानें क्या थी वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लड़की ने आत्महत्या करने से पहले अपने प्रेमी के साथ लॉज में नाइट स्टे किया था. बता दें लड़की ने युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. बदनामी के डर से लड़की ने ये कदम उठाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 17 साल की एक नाबालिग लड़की ने बीते सोमवार को बल्लारपुर शहर के एक लॉज में 19 साल के युवक के साथ रात बिताई थी. इसके बाद युवक ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों एक साल से एक दूसरे को जानते थे. इसके बाद युवक ने लड़की को घर छोड़ दिया. लड़की के परिजनों ने उससे सवाल किया कि वो कहां थी, इसपर लड़की ने नई कहानी बनाई और बताया कि चार लड़के जबरन उसे उठाकर ऑटो में जंगल ले गए और उसके साथ बलात्कार किया. 


ये भी पढ़ें-Telangana Naxal Encounter: पुलिस के साथ मुठभेड़ में 6 नक्सली मारे गए, 2 सुरक्षाकर्मी घायल


लड़की ने की आत्महत्या
मामले पर परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो लड़की ने सच कुबूला. लड़की ने युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन अगले ही दिन बदनामी के डर से लड़की ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि लड़की की मौत के बाद पुलिस ने गुरुवार को लॉज के मालिक और प्रबंधक को भी गिरफ्तार कर लिया. उन पर नाबालिग लड़की को लॉज में एंट्री और स्टे करने देने का आरोप है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement