Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Elections 2024: महाराष्ट्र में कौन होगा MVA का CM फेस? उद्धव ठाकरे ने दे दिया जवाब

Uddhav Thackeray On CM Face: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी (MVA) का सीएम फेस कौन होगा, इसे लेकर चर्चाएं जारी हैं. अब इस पर उद्धव ठाकरे ने खुद जवाब दिया है.

Latest News
Maharashtra Elections 2024: महाराष्ट्र में कौन होगा MVA का CM फेस? उद्धव ठाकरे ने दे दिया जवाब

MVA के सीएम फेस पर उद्धव ठाकरे ने दिया जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए दोनों ही प्रमुख गठबंधन पूरी तैयारी के साथ जुटे हैं. महाविकास अघाड़ी (MVA) का सीएम फेस कौन होगा, इसे लेकर अब तक गठबंधन की ओर से कोई ऐलान नहीं किया गया है. शिवसेना (UBT) के कार्यकर्ता और समर्थक बार-बार उद्धव ठाकरे का नाम बढ़ाए जाने की मांग कर रहे हैं. अब इस पर पूर्व सीएम और पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने स्थिति स्पष्ट कर दी है. उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी सीएम बनने का सपना नहीं देखा था. आज भी उनका यह लक्ष्य नहीं है. उन्होंने चुनाव में जीत के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं से मेहनत करने का आह्वान किया है.  

'CM बनने का सपना नहीं देख रहा हूं'
पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने अहमदनगर में पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के सवालों का भी जवाब दिया. इस दौरान उनसे महाविकास अघाड़ी (MVA) के सीएम फेस को लेकर सवाल पूछा गया था. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं सीएम बनने का सपना नहीं देख रहा हूं. इस मंच से एक बार फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं न आज सीएम बनने का सपना देख रहा हूं और न ही पहले कभी देखा था. उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र की जनता बदलाव चाहती है और महाविकास अघाड़ी पूर्ण बहुमत से प्रदेश की सत्ता में आएगी. 


यह भी पढ़ें: JMM के लोग बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियों का साथ दे रहे हैं, जमशेदपुर में PM Modi ने ऐसा क्यों कहा?


शरद पवार ने भी सीएम के चेहरे पर दिया था बयान 
एनसीपी (शरद पवार गुट) प्रमुख शरद पवार ने कुछ दिन पहले सीएम दावेदार के सवाल पर कहा था कि नतीजों के बाद इस पर विचार होगा. उन्होंने कहा था कि सभी घटक दल मिलकर आपसी सहमति से फैसला करेंगे. उनके बयान का समर्थन करते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि उद्धव ठाकरे जी ने कभी नहीं कहा कि वह सीएम बनना चाहते हैं. गठबंधन अगर किसी और चेहरे को लेकर आता है, तो भी हमें परेशानी नहीं है. हम पूरी ताकत से उसे अपना समर्थन देंगे. 

इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारे गठबंधन का उद्देश्य प्रदेश की जनता को इस भ्रष्ट महायुति की सरकार से मुक्ति दिलाना है. हमारे सभी कार्यकर्ता और गठबंधन के साथी मिलकर पूरी मेहनत से इस भ्रष्ट सरकार को हटाने के लिए काम कर रहे हैं. हम मुख्यमंत्री कौन होगा, इस पर बाद में चर्चा करेंगे. 


यह भी पढ़ें: क्या Arvind Kejriwal के इस्तीफे से बदलेगा हरियाणा चुनाव का समीकरण 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement