Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nagpur News: 12 साल की बच्ची को दंपती ने फ्राई पैन से पीटा, सिगरेट से जलाया,  घर में 4 दिन भूखे रखा  

12 Yrs House Hold Beaten:  महाराष्ट्र के नागपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक दंपती ने 12 साल की बच्ची पर जुल्म की हद पार कर दी. बैंगलुरू से बच्ची को पढ़ाने के बहाने लेकर आए और घर के सारे काम कराते थे. 

Nagpur News: 12 साल की बच्ची को दंपती ने फ्राई पैन से पीटा, सिगरेट से जलाया,  घर में 4 दिन भूखे रखा  

Nagpur News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नागपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 12 साल की एक बच्ची को 3 साल पहले एक कपल पढ़ाने के बहाने लेकर आया था और फिर उससे घर के काम कराने लगा. इतना ही नहीं पिछले 3 साल में बच्ची के ऊपर कई तरह के अत्याचार भी किए. बच्ची को दंपती फ्राई पैन से पीटता था और सिगरेट के बड्स से उसके शरीर के कई हिस्सों को जलाया. बच्ची को 4 दिनों से घर में बंद करके रखा था और उसे खाने-पीने के लिए भी कुछ नहीं दिया था. दंपती बच्ची को घर में बंद करके खुद बैंगलुरु चले गए. किसी तरह से उसने पड़ोसियों से संपर्क किया जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पीड़ित बच्ची को पुलिस ने सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया है. 

बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स को भी सिगरेट से दागा 
नागपुर पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. शहर में बच्चों के लिए काम करने वाली एक एनजीओ ने बताया कि बच्ची की हालत बहुत बुरी है. उसके पूरे शरीर पर जलाने के निशान हैं. यहां तक कि उसके प्राइवेट पार्ट्स तक में सिगरेट से जलाने के दाग हैं. पीड़िता बहुत सदमे में है और अपने साथ हुए जुल्म के बारे में ज्यादा नहीं बता पा रही है लेकिन उसके शरीर पर दिख रहे दाग जुल्म की कहानी बता रहे हैं. पुलिस जांच में इतना ही पता चला है कि परिवार 3 साल पहले बच्ची को लेकर आया था. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में 3 दिन के लॉकडाउन में कैसे मिलेगी दवा,सब्जी और दूध, यहां जानें सबकुछ

पड़ोसी लेकर आए थे बच्ची को थाने 
नागपुर पुलिस ने कहा कि हमने केस दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पता चला है कि 3 साल पहले बच्ची को बैंगलुरु से खरीद कर लाए थे. उससे घर के काम कराते थे और इस दौरान कई बार उसके साथ मारपीट भी की गई थी. जांच अधिकारी विक्रांत संगणे ने बताया कि आसपास के लोग बच्ची को थाने लेकर आए थे। मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बच्ची का मेडिकल भी किया गया है. फिलहाल उसे देखभाल के लिए एक एनजीओ को जिम्मेदारी दी गई है.

यह भी पढ़ें: एक देश एक चुनाव: रामनाथ कोविंद की अगुवाई में बनाई गई कमेटी 

बच्ची को पढ़ाने का बोलकर लेकर आए थे 
पुलिस ने बताया कि बच्ची को 3 साल पहले नागपुर पढ़ाने और साथ में रखने का कहकर लेकर आए थे. बच्ची के पिता दंपती के बैंगलुरु के घर की चौकीदारी का काम करते हैं. 3 साल से पीड़िता आरोपी दंपती के घर में हाउस हेल्प के तौर पर रहती थी. उसने बताया कि अगर काम के दौरान कोई गलती हो जाती थी तो उसे खाना नहीं देते थे और कई बार तो पिटाई भी करते थे. आरोपी परिवार मूल रूप से बैंगलुरु का रहने वाला है और अक्सर बाहर जाता रहता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement