Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra News: मजे के लिए हाई कोर्ट जज की गाड़ी ले उड़ा हवलदार, खंबे में भी ठोकी, जानें फिर आगे क्या हुआ

Police constable crashes Judge car: महाराष्ट्र के नागपुर में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक पुलिसवाले ने अपने मजे के लिए हाईकोर्ट जज की गाड़ी ले गया और बाद में उसे ठोक भी लाया.

Maharashtra News: मजे के लिए हाई कोर्ट जज की गाड़ी ले उड़ा हवलदार, खंबे में भी ठो��की, जानें फिर आगे क्या हुआ

Maharashtra police constable suspend for taking High Court judge car for joyride

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक पुलिसकर्मी को बेकार के मजे लेना काफी महंगा पड़ा है. इस पुलिस हवलदार ने असल में एक हाईकोर्ट के जज की गाड़ी के ही मजे लिए और बाद में उसे बिजली के खंभे में ठोक भी दिया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस मामले की जानकारी दी है.  उन्होंने बताया कि हवलदार  को सस्पेंड कर दिया गया है और गाड़ी पर जो डैमेज हुआ है उसका पैसा भी हवलदार को अपनी जेब से ही भरना होगा.

नागपुर पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने कहा कि हवलदार ने 2016 में पुलिस फोर्स जॉइन की थी. वो बॉम्बे हाई कोर्ट की नागपुर बेंच के जस्टिस वाल्मीकि सा मेनेजेस के बंग्ले पर गार्ड की ड्यूटी कर रहा था. 4 अप्रैल को वो जज की गाड़ी को बिना किसी अनुमति के राइड पर ले गया और इस दौरान उसने गाड़ी बिजली के खंभे पर ठोक दी.

ये भी पढ़ें: बढ़ती जा रही संसद के उद्घाटन का बॉयकॉट करने वाली पार्टियों की संख्या, अब तक इतनों ने किया ऐलान

कैसे पकड़ा गया हवलदार

कार को ठोकने के बाद हवलदार चुपचाप कार को जज के बंग्ले पर ले आया और उसी जगह लाकर खड़ी कर दी, जहां कार पार्क होती है. उसने इस बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताया. कार का अगला हिस्सा बुरी तरह डैमेज हुआ. इस घटना को लेकर सदर पुलिस ने अज्ञात शख्स के नाम शिकायत दर्ज की और जांच शुरू कर दी. गनीमत थी कि सीसीटीवी फुटेज में सारा सच सामने आ गया और कार एक्सीडेंट में किसका हाथ था, ये बात भी खुलकर सामने आ गई.

ये भी पढ़ें: फिर बिगड़े कांग्रेस सांसद अधीर रंजन के बोल, 'पीएम मोदी को पगला मोदी कहते हैं लोग'

हवलदार की इस हरकत को देखते हुए पुलिस कमिश्नर ने सोमवार को उसे सस्पेंड कर दिया और कार को ठीक कराने के लिए जो 2.28 लाख रुपए का खर्चा आना है, उसे हवलदार के रिटायरमेंट बेनेफिट्स से ही काटने के आदेश दिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement