Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahua Moitra: कैश फॉर क्वेरी विवाद में महुआ मोइत्रा का बवाल, एथिक्स कमेटी से किया वॉक आउट 

Mahua Moitra Walk Out: महुआ मोइत्रा गुरुवार को एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुई थीं. हालांकि, सोशल मीडिया पर आक्रामक तेवर दिखाने वालीं टीएमसी सांसद ने कमेटी से भी वॉक आउट कर दिया. उनके साथ कुछ विपक्षी सांसदों ने भी वॉक आउट किया है. 

Mahua Moitra: कैश फॉर क्वेरी विवाद में महुआ मोइत्रा का बवाल, एथिक्स कमेटी स��े किया वॉक आउट 

Mahua Moitra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कैश फॉर क्वेरी विवाद में महुआ मोइत्रा गुरुवार को एथिक्स कमेटी के सामने अपना पक्ष रखने के लिए पेशु हुई थीं. इस विवाद के सामने आने के बाद से ही टीएमसी सांसद लगातार आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं और बीजेपी पर हमला बोल रही हैं. सूत्रों का कहना है कि एथिक्स कमेटी के सामने भी उनके तीखे तेवर जारी रहे और उन्होंने वॉक आउट कर दिया. कमेटी में शामिल विपक्षी सांसदों ने भी उनके साथ वॉक आउट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एथिक्स कमेटी के सामने ही हंगामा और शोर-शराबा शुरू हो गया था. कुछ ही देर में बवाल इतना बढ़ गया कि टीएमसी सांसद निकल गईं और कुछ विपक्षी सांसदों ने भी वॉक आउट किया है. कैश फॉर क्वेरी विवाद में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और सुप्रीम कोर्ट में वकील जय अनंत देहाद्राई अपना पक्ष रख चुके हैं. 

महुआ मोइत्रा पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने अडानी मामले में सवाल पूछने के बदले मुंबई के कारोबारी दर्शन हीरानंदानी से महंगे तोहफे और विदेश यात्राओं के लिए फंडिंग का आरोप लगाया है. हालांकि, महुआ का कहना है कि उन्हें फंसाने के लिए बीजेपी ऐसे आरोप लगा रही है. टीएमसी सांसद का यह भी कहना है कि उन्हें बीजेपी के दो सांसदों ने पीएम मोदी और अडानी से जुड़े सवाल नहीं पूछने के बदले में रिश्वत ऑफर की थी. अभी तक एथिक्स कमेटी ने वॉक आउट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

यह भी पढ़ें: ED के सामने पेश नहीं हुए केजरीवाल, जानिए क्या-क्या कारण बताए

एथिक्स कमेटी के चेयरमैन पर लगाए महुआ ने आरोप 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एथिक्स कमेटी के सामने महुआ मोइत्रा ने बार-बार कहा कि यह उनका निजी मामला है जिस पर सवाल पूछना ठीक नहीं है. इसके बाद उन्होंने कमेटी के चेयरमैन और बीजेपी के सांसद विनोद कुमार सोनकर पर निजी और अनैतिक सवाल पूछने का आरोप लगाया. इसे लेकर बैठक में हंगामा शुरू हो गया जिसके बाद विपक्षी सांसदों ने भी हंगामा करना शुरू कर दिया. विवाद बढ़ने के बाद टीएमसी सांसद के साथ दूसरे विपक्षी सांसदों ने वॉक आउट कर दिया. 

एथिक्स कमेटी के सामने मामला लाने पर भड़कीं सांसद 
बता दें कि टीएमसी सांसद ने लॉगिन आईडी देने की बात कबूल की है. उन्होंने एथिक्स कमेटी के सामने भी कहा कि यह पूरा मामला उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा है जिस पर बेवजह एथिक्स कमेटी में चर्चा हो रही है. उन्होंने यह भी कहा कि व्यक्तिगत तौर पर अगर किसी को कई गिफ्ट दिया जाता है या लिया जाता है तो क्या उसकी चर्चा होती है. बता दें कि हीरानंदानी ने भी कहा है कि पिछले कुछ सालों में टीएमसी सांसद उनकी करीबी मित्र बन गई थीं और उन्हें महंगे तोहफे, विदेश यात्राओं का टिकट समेत कई गिफ्ट दिए थे. 

यह भी पढ़ें: 3 हैंडबैग लेकर एथिक्स कमेटी के सामने पहुंचीं महुआ मोइत्रा, वीडियो Viral  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement