Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कठुआ में बिगड़ी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत, पार्टी नेताओं ने हाथ पकड़कर संभाला, बोले-इतनी जल्दी नहीं मरूंगा

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में भाषण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत बिगड़ गई. पार्टी के नेताओं ने हाथ पकड़कर संभाला.

Latest News
कठुआ में बिगड़ी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत, पार्टी नेताओं ने हाथ ��पकड़कर संभाला, बोले-इतनी जल्दी नहीं मरूंगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW


    जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव (Jammu and kashmir assembly election) प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत बिगड़ गई.  भाषण देते-देते वे रुक गए. कठुआ में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष की सांस फूलने लगी. तब मंच पर बैठे बाकी नेताओं ने उन्हें हाथ पकड़कर संभाला.

    बता दें कि रविवार को जम्मू-कश्मीर में तीसरे और आखिरी चरण की वोटिंग के प्रचार का आखिरी दिन है. आखिरी चरण में 40 सीटों पर वोटिंग होनी है. वोटिंग के नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे. 

    नहीं रोका भाषण
    कांग्रेस अध्यक्ष की तबीयत खराब होने के बावजूद उन्होंने अपना भाषण नहीं रोका. अस्वस्था होने के बावजूद खड़गे ने अपना भाषण जारी रखा. उन्होंने कहा कि हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे. मैं 83 साल का हूं, इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं. मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक पीएम मोदी सत्ता से बाहर नहीं हो जाते.


    यह भी पढ़ें- राजस्थान में किस रिवाज के बदलने की बात कह रहे हैं मल्लिकार्जुन खड़गे?


    इस वजह से बिगड़ तबीयत
    कांग्रेस लीडर ठाकुर बलबीर सिंह ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि मल्लिकार्जुन खड़के की तबीयत ज्यादा गर्मी होने की वजह से बिगड़ी. कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्हें (कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे) अत्यधिक गर्मी के कारण घुटन महसूस हुई और फिर भी उन्होंने अपना भाषण रखा. वह कुछ देर आराम करेंगे और फिर रामनगर में एक अन्य कार्यक्रम के लिए रवाना होंगे.

    ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement