Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mamata Banerjee के आरोपों पर वित्त मंत्री का जवाब, 'बोलने के लिए पर्याप्त समय मिला था'

Mamata Banerjee Walk Out Niti Aayog Meeting: ममता बनर्जी ने नीति आयोग की बैठक से वॉक आउट करते हुए कहा था कि उनका माइक बंद किया गया. उन्होंने केंद्र सरकार पर अपमानित करने का भी आरोप लगाया था. 

Latest News
Mamata Banerjee के आरोपों पर वित्त मंत्री का जवाब, 'बोलने के लिए पर्याप्त समय मिला था'

निर्मला सीतारमण ने ममता के आरोपों पर दिया जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नीति आयोग (Niti Aayog Meeting) की बैठक शनिवार को काफी हंगामेदार रही थी. ममता बनर्जी ने अपमानित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनका माइक बंद कर दिया गया था. उनके आरोपों पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि सभी मुख्यमंत्रियों को तय समय में बोलने के लिए पूरा मौका मिला था. माइक बंद करने के आरोप पूरी तरह से गलत हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री झूठ बोलने का नैरेटिव सेट कर रही हैं. 

वित्त मंत्री ने दिया ममता के आरोपों पर जवाब 
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ममता बनर्जी के माइक बंद करने के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, 'पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लिया था. सभी मुख्यमंत्रियों को बोलने के लिए समय अलॉट हुआ था और हमने उन्हें भी सुना. हर टेबल पर इसके लिए स्क्रीन भी लगा हुआ था. माइक बंद करने की बात पूरी तरह से निराधार है. उनका माइक बंद नहीं किया गया था.'


यह भी पढ़ें: 'मुझे अपमानित किया' Niti Aayog की मीटिंग से Mamata Banerjee का वॉकआउट


बैठक से ममता बनर्जी ने किया वॉक आउट 
बता दें कि नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेने के लिए ममता बनर्जी दिल्ली पहुंची थीं. उन्होंने कहा था कि बजट में बंगाल के साथ हुए अन्याय का वह पुरजोर विरोध करेंगी. बैठक से उन्होंने यह कहकर वॉक आउट कर दिया कि उनका और पूरी बंगाल की जनता का अपमान किया गया है. उनका माइक बंद कर दिया गया. 

इसके जवाब में केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी के नेताओं ने सख्त प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि इंडिया गठबंधन अब तक हार को पचा नहीं पा रहा है. दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री पंकज सिंह ने कहा कि कभी पार्लियामेंट में कहा जाता है कि माइक बंद कर दिया गया कभी नीति आयोग में कोई कहता है कि माइक बंद कर दिया गया. मुझे पूरी उम्मीद है कि ऐसा नहीं हुआ होगा.


यह भी पढ़ें: Delhi: तिहाड़ जेल में फिर से गैंगवार, 2 कैदियों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, जानिए क्यों हुई ये खूनी झड़प


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement