Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab News: गुरुद्वारे से चोरी के शक में भीड़ ने की हत्या, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन 

Man Beaten To Death:पंजाब के मोगा से मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. कुछ दिन पहले गुरुद्वारे में चोरी के शक में युवक को भीड़ ने बेरहमी से पीटा था. इलाज के दौरान उसकी अस्पताल में मौत हो गई. 

Punjab News: गुरुद्वारे से चोरी के शक में भीड़ ने की हत्या, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने ल�िया एक्शन 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के मोगा में एक युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है. पिटाई की वजह से युवक की मौत हो गई है.  मृतक को कुछ दिन पहले गुरुद्वारे में चोरी करते हुए लोगों ने पकड़ लिया था. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक को गुरुद्वारे की खिड़की की ग्रिल से बांध दिया और लाठी, डंडे, लात-घूंसों से इतनी बुरी तरह से मारा कि उसके मुंह से खून निकलने लगा. बेरहमी से पिटाई के बाद युवक को लहू-लुहान हालत में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गी. इस घटना का वीडियो कुछ लोगों ने बना लिया था. हत्या के 6 दिन बाद पुलिस तक वीडियो पहुंचा जिसके बाद 6 लोगों को अरेस्ट किया गया है और 15 और के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है. 

पंजाब के मोगा की यह घटना दिल दहलाने वाली है. बताया जा रहा है कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक लगातार लोगों से रहम की भीख मांग रहा था लेकिन उसके पेट, मुंह और पैरों पर भीड़ ने लाठी, डंडे, रॉड बरसाए. पिटाई के बाद मृतक के मुंह से खून निकलने लगा था और वह बेसुध हो गया था. स्थानीय लोगों ने युवक की स्थिति देखते हुए उसे मोगा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें: इजरायल ने पैराशूट अटैक कराने वाला हमास कमांडर ढेर किया, 5 पॉइंट्स में पढ़ें ताजा अपडेट्स

एक हफ्ता पहले ही हो गई थी युवक की हत्या 
बताया जा रहा है कि घटना का वीडियो पिछले सप्ताह का है. बेरहमी से पिटाई के बाद जब युवक की मौत हो गई तो गांव वालों ने परिवार पर दबाव डालकर अंतिम संस्कार करवा दिया. 17 अक्टूबर को मृतक करम सिंह का अंतिम संस्कार किया गया था जिसके बाद परिवार को सोशल मीडिया के जरिए वीडियो मिला. परिवार ने पुलिस से शिकायत दर्ज की और केस दर्ज किया गया है.  एसएसपी जे एलन चैलियन ने बताया कि मोगा के बाघा पुराना थाने में मादी मुस्तफा गांव के 6 लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत  मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल केस की जांच की जा रही है और परिवार के सदस्यों का भी बयान लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: हरियाणा में नायब सिंह को BJP ने क्यों सौंपी चुनावी कमान? ये हैं अहम वजहें 

17 अक्टूबर को हो गई थी करम सिंह की मौत 
मृतक के परिवार का कहना है कि उनके बेटे को गुरुद्वारे से चोरी के शक में कुछ लोगों ने बेरहमी से पीटा था. पिटाई के बाद सरकारी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था लेकिन 17 अक्टूबर को उसकी मौत हो गई. परिवार का कहना है कि गांव के कुछ दबंग लोगों और पंचायत ने अंतिम संस्कार कराने के जोर डाला था और पुलिस से शिकायत नहीं करने के लिए कहा था. परिवार अब अपने बेटे के हत्यारों को न्याय दिलाना चाहता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement