Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra News: आदमखोर बेटे ने ली मां की जान, लिवर-किडन निकाल तवे पर गरम कर खाया, जानें ये दिल दहलाने वाला मामला

महाराष्ट्र में एक बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर उनके अंगों को पकाकर खा लिया. इस मामले में सुप्रीम ने दोषी को मौत की सजा सुनाई है.

Latest News
Maharashtra News: आदमखोर बेटे ने ली मां की जान, लिवर-किडन निकाल तवे पर गरम कर खाया, जानें ये दिल दहलाने वाला मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र के कोल्हापुर के माकडवाला वसाहत इलाके से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक 35 साल के बेटे ने अपनी 63 वर्षीय मां को मौत के घाट उतार दिया. शारब के लिए पासे मांगे जाने पर जब मां ने उसे रोका तो उसने इतना खौफनाक कदम उठाया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. उसने अपनी मां को जान से मारकर उसके अंगों को अपना भोजन बना लिया.  

बेटा बना मां भक्षी 
दरअसल, बोटा मां से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था. हर मां की तरह उस बुजुर्ग महिला ने भी उसे शराब पीने से मना किया. ये बात बेटे को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी ही मां की हत्या कर दी. इसके बाद उसने धारदार हथियार से अपनी मां के टुकड़े-टुकड़े किए और उसके शरीर के अंदरूनी अंग खींच कर बाहर निकालने लगा. 


ये भी पढ़ें-भारत-चीन सीमा विवाद पर नया अपडेट, सेना प्रमुख ने बताया अब ये होगा Indian Army का प्लान


दरिदां बेटा
उसने पहले दिमाग निकाला, फिर चाकू से दिल निकाला. इसके बाद एक-एक कर उसका लिवर, किडनी और आंत बाहर रख दिया. इसके बाद उसने अपनी मां के दिल, दिमाग, लिवर, किडनी को तवे पर गर्म करके उसपर नमक-मिर्च लगाकर खाना शुरू किया. पड़ोसियों ने इस भयानक दृश्य को देखते ही पुलिस को सूचना दी. पुलिस पहुंची तो हर तरफ खून ही खून था, यहां तक की आरोपी का मुंह भी खून से सना हुआ था. 

मुजरिम ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. आरोपी का नाम सुनील कुचकोरवी है. साल 2021 में स्थानीय अदालत ने उसे मौत की सजा सुनाई थी, जिसके खिलाफ उसने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. तीन साल की सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को कोल्हापुर की अदालत के फैसले को बरकार रखा है. हाई कोर्ट ने इसे 'रेयरेस्ट ऑफ रेयर केस' माना है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement