Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manipur Violence: मणिपुर हिंसा में अभी तक 5 लोगों की मौत, आतंकियों के 3 बंकर किए गए ध्वस्त

Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा अब अलग ही रूप लेती जा रही है. विद्रोहियों द्वारा रॉकेट अटैक के बाद चार लोगों की मौत हो गई है. इस हमले में कई लोग घायल भी हुए हैं. वहीं सुरक्षा बलों ने चुराचांदपुर जिले में आतंकियों के तीन बंकर नष्ट कर दिए हैं.

Latest News
Manipur Violence: मणिपुर हिंसा में अभी तक 5 लोगों की मौत, आतंकियो��ं के 3 बंकर किए गए ध्वस्त
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Manipur Violence: मणिपुर हिंसा ने अब और भी भयानक रूप ले रही है. मणिपुर के जिरीबाम जिले में जारी हिंसा में 5 लोगों की जान चली गई है. इस हिंसा में कुकी और मैतई समुदायों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी के दौरान एक सोते हुए व्यक्ति के भी गोली मार दी गई. वहीं अन्य घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई. 

दरअसल शुक्रवार को बिष्णुपुर में विद्रोहियों ने रॉकेट से हमला कर दिया था. इस हमले के एक दिन बाद यानी शनिवार के ये मौतें हुई हैं. अभी 6 अन्य व्यक्ति घायल भी बताए जा रहे हैं. शुक्रवार को हुए इस रॉकेट हमले के बाद से क्षेत्र में सेना के जवानों की तैनाती कर दी गई हैं. 

हमले के बाद सुरक्षा बलों ने चुराचांदपुर जिले में सर्च अभियान चलाया और आतंकियों के तीन बंकर नष्ट कर दिये. गौरतलब है कि मणिपुर में कुकी और मैतई जातीय समुदायों के बीच ये हिंसा पिछले साल मई से शुरू हुई थी. इस हिंसा में अभी तक 200 लोगों की जाने जा चुकी हैं वही कई लोग घरो से बेघर हो गए हैं. 


यह भी पढ़ें - 'क्या आरोपी को बेल दे दें?' कोलकाता रेप और मर्डर केस की सुनवाई के दौरान जज ने CBI को लगाई फटकार, जानें पूरी बात


पुलिस के सूत्रों का कहना है कि व्यक्ति की हत्या के बाद, जिराबाम जिले से करीब 7 किमी दूर पहाड़ियों में दो समुदायों के लोगों के बीच मुठभेड़ हो गई है. इस मुठभेड़ के दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. जिसमेंचार सशस्त्र व्यक्तियों की मौत हो गई. इनमें तीन पहाड़ी आतंकवादी थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement