Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेरठ-लखनऊ वंदे भारत में महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, PM Modi के हरी झंडी दिखाने के बाद मचा बवाल

PM Modi ने मेरठ-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस का 31 अगस्त को वर्चुअल शुभारंभ किया. वहीं पहले ही दिन ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है. जिस पर बवाल खड़ा हो गया है.

Latest News
मेरठ-लखनऊ वंदे भारत में महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, PM Modi के हरी झंडी दि�खाने के बाद मचा बवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मेरठ से लखनऊ तक चलने वाली वंदे भारत ट्रेन को पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. वहीं, कुछ देर बाद ट्रेन में एक महिला यूट्यूबर से छेड़खानी और अभद्रता की घटना सामने आई है. यूट्यूबर महिला ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर छेड़खानी और अभद्रता का आरोप लगाया है. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

मेरठ-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस में घटी घटना को लेकर प्रदेश में सियासत भी शुरू हो गई है. कांग्रेस लगातार भाजपा पर निशाना साध रही है. महिला यूट्यूबर ने आरोप लगाया है कि जब उसके भाई ने इसका विरोध किया तो उसे थप्पड़ भी मारा गया. कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ये वीडियो BJP के चाल, चरित्र और चेहरे का गवाह है.'

महिला यूट्यूबर का आरोप है कि केबिन नंबर 7 में पहले तो बीजेपी कार्यकर्ता ने जाने दिया लेकिन जब वापस आ रहे थे रोककर अभद्रता और धक्का-मुक्की की गई. बीजेपी कार्यकर्ता बोला ये बीजेपी कार्यकर्ताओं का केबिन है यहां किसी और को आने जाने की इजाजत नहीं है. युवती के साथ की गई बदसलूकी का वीडियो कांग्रेस के एक्स हैंडल पर पोस्ट किया गया है.

जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया है. बता दें कि महिला यूट्यूबर मेरठ के शास्त्री नगर इलाके की रहने वाली है. शुभारंभ के पहले ही दिन इस तरह की घटना ने वंदे भारत एक्सप्रेस में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हालांकि जीआरपी पुलिस  तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कह रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement