Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Microsoft सिक्योरिटी सिस्टम में तकनीकी खराबी, Airlines की सेवाएं प्रभावित, चेक इन सिस्‍टम हुआ ठप

इस समस्या की वजह से इंडिगो, स्पाइसजेट, एयर इंडिया और अकासा सहित कई सारी एयरलाइंस को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

Latest News
Microsoft सिक्योरिटी सिस्टम में तकनीकी खराबी, Airlines की  सेवाएं प्रभावित, चेक इन सिस्‍टम हुआ ठप

Mumbai Airport (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

माइक्रोसॉफ्ट सिक्योरिटी सिस्टम में तकनीकी समस्या आ गई है. इसका असर एयरलाइंस पर भी पड़ा है. इस समस्या की वजह से मुंबई एयरपोर्ट की सेवाएं ठप हो गई हैं. मुंबई एयरपोर्ट की यात्री सुविधाएं प्रभावित होने की वजह से यात्रियों को खासी दिक्कतों का समना करना पड़ रहा है. इस दौरान एयरपोर्ट पर चेक इन की सुविधा भी बंद कर दी गई है. इस समस्या की वजह से इंडिगो, स्पाइसजेट, एयर इंडिया और अकासा सहित कई सारी एयरलाइंस को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.


ये भी पढ़ें: Microsoft Windows Outage: दुनिया भर में डाउन हुआ माइक्रोसॉफ्ट विंडोज, कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखे ब्लू स्क्रीन डेथ एरर, जानें क्यों हुआ ऐसा


 

एयरलाइंस कंपनियों ने सोशल मीडिया पर दी सूचना
इसको लेकर अकासा एयरलाइंस ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लोगों को जानकारी दी. पोस्ट में लिखा गया कि हमारे Service Provider इस समय infrastructure issues का सामना कर रहे हैं. इस वजह से हमारी कुछ ऑनलाइन सुविधाएं अस्थायी तौर पर अनुपलब्ध रहेंगी. वहीं इस समस्या को लेकर स्‍पाइसजेट की तरफ से एक्स पर पोस्ट डाला गया. इस पोस्ट में लिखा गया कि 'हम इस वक्त अपने सेवा प्रदाता के कारण तकनीकी चुनौतियों से जूझ रहे हैं. इसके अंतर्गत बुकिंग, चेक-इन समेत कई सारी सुविधाएं प्रभावित हुई हैं. स्थिति को देखते हुए वहां मैन्युअल तौर पर चेक-इन और बोर्डिंग की व्यवस्था की जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement