Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अगले महीने गिर जाएगी मोदी सरकार...' लालू यादव का बड़ा दावा, RJD कार्यकर्ताओं को किया सतर्क

Lalu Yadav News: लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मोदी सरकार की नींव बहुत कमजोर है. इस सरकार का अपना कोई सिद्धांत नहीं है. बैसाखियों के सहारे यह सरकार बनी है.

Latest News
'अगले महीने गिर जाएगी मोदी सरकार...' लालू यादव का बड़ा दावा, RJD कार्यकर्ताओं को किया सतर्क

Lalu Prasad Yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मोदी सरकार के भविष्य को लेकर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बड़ा दावा किया है. पटना में एक सभा को संबोधित करते हुए लालू यादव ने आरजेडी के सभी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के लिए कहा. उन्होंने दावा किया कि दिल्ली की मोदी सरकार बहुत कमजोर है. अगस्त महीने तक गिर जाएगी. इसके बाद देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

आरजेडी का आज 28वां स्थापनी दिवस है. इस मौके पर पार्टी ने राजधानी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसमें पार्टी प्रमुख लालू यादव, तेजस्वी यादव समेत तमाम दिग्गज नेता पहुंचे. इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लालू ने कहा, 'मैं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने की अपील करता हूं, क्योंकि चुनाव कभी भी हो सकते हैं.  

'अगस्त तक गिर जाएगी मोदी सरकार'
लाल यादव ने कहा, 'केंद्र सरकार बहुत कमजोर है. उसकी नींव बहुत कमजोर है. इस सरकार का अपना कोई सिद्धांत नहीं है. बैसाखियों के सहारे यह सरकार बनी है, इसलिए यह ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है. मुमकिन है कि अगस्त तक केंद्र में सरकार गिर जाएगी.'

'देश में फिर होंगे लोकसभा चुनाव'
वहीं, तेजस्वी यादव ने बिहार में पुल हादसे को लेकर एनडीए सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'बिहार में अब तक जितने भी पुल गिरे हैं, उसके उद्घाटन की तारीख, शिलान्यास और टेंडर जारी करने की तारीख सार्वजनिक कर दी जाए, सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. मोदी सरकार 5 साल तक नहीं चल पाएगी. यह बीच में ही गिर जाएगी. 2024 या 2025 में ही मध्यावधि चुनाव की स्थिति पैदा हो जाएगी.


यह भी पढ़ें- अमृतपाल सिंह ने लोकसभा में ली सांसद की शपथ, असम की जेल से लाया गया था दिल्ली


तेजस्वी ने दावा किया कि 10-12 सीटों पर आरजेडी को जानबूझकर हराया गया. यही नहीं भाजपा दबे-कुचले का विकास नहीं चाहती. यह एक आरक्षण विरोधी पार्टी है. आरक्षण खत्म कर यह पार्टी समाज के दबे कुचले लोगों के हितों पर कुठाराघात करना चाहती है. हमने आरक्षण की सीमा को 75 फीसद किया, लेकिन बीजेपी आरक्षण खत्म करना चाहती है.

बता दें कि पटना स्थित आरजेडी दफ्तर पर पार्टी के 28वां स्थापना दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें लालू यादव, राबड़ी सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता शामिल हुए. कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव को मुकुट पहनाकर स्वागत किया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement