Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छेड़खानी के आरोपी लड़के पर लड़की के घरवालों ने पेट्रोल डालकर लगा दी थी आग, इलाज के दौरान मौत

Kasganj Crime News: यूपी के कासंगज में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. आरोप है कि लड़के पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग लगा दी गई थी.

Latest News
छेड़खानी के आरोपी लड़के पर लड़की के घरवालों ने पेट्रोल डालकर लगा दी थी आग, इलाज के दौरान मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक वीभत्स मामला सामने आया है. आरोप है कि एक लड़की से छेड़खानी करने वाले युवक पर लड़की के परिजन ने पेट्रोल डालकर जला दिया था. 8 मार्च को हुई इस घटना के बाद युवक बुरी तरह जल गया था और उसका इलाज करवाया जा रहा था. अब उस युवक की मौत हो गई है. युवक की मौत के बाद गुरुवार को कासगंज में खूब हंगामा हुआ. परिजन ने सड़क पर जाम भी लगा दिया जिसके चलते पुलिस और प्रशासन को खूब मशक्कत करनी पड़ी. अब पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

कासगंज के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जाटवान के रहने वाले 25 वर्षीय युवक विशाल को बीते 8 मार्च जला दिया गया था. उसके पड़ोस में रहने वाले नीरज और धीरज ने विशाल पर उसकी बहन को छेड़ने का आरोप लगाए थे. इन दोनों ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर विशाल के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी. इसके बाद विशाल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


यह भी पढ़ें- BS Yediyurappa पर लगा यौन शोषण का आरोप, POCSO के तहत दर्ज हुआ केस 


पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का आरोप
अस्पताल में विशाल की हालत गंभीर होते देखकर अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया था. इसके बाद विशाल के परिजन की तरफ से कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया था.

वहीं, दूसरी तरफ युवती के परिजन की तरफ से भी विशाल पर लड़की छेड़ने और खुद को पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले करने का मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस बारीकी से इस पूरे मामले की जांच कर रही थी लेकिन गुरुवार को विशाल ने इलाज के दौरान अलीगढ़ में दम तोड़ दिया.


यह भी पढ़ें- 'मेघा' ने की बारिश, 'फ्यूचर' ने किया मालामाल, इलेक्टोरल बॉन्ड से मिला इतना पैसा


निधन के बाद जैसे ही विशाल का शव कासगंज पहुंचा तो आक्रोशित परिजन ने सड़क पर जाम लगा दिया. सूचना पर मौके पर भारी पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई और परिजन को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया गया. पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी कासगंज सदर अजीत चौहान ने जानकारी देते हुए कहा, "मृतक विशाल के शव का पोस्टमॉर्टम करते हुए अंतिम संस्कार कर दिया गया है. मृतक के परिजन की मांग है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. उन्हें कड़ी कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया गया है. साथ ही एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है."

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement