Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP कार्यकर्ता के काट डाले थे हाथ, CM मोहन यादव ने पहले ही दिन आरोपी के घर चलवा दिया बुलडोजर

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के नए CM मोहन यादव ने अपने कार्यकाल के पहले ही दिन कुछ आरोपियों के घर बुलडोजर चलवा दिया है.

BJP कार्यकर्ता के काट डाले थे हाथ, CM मोहन यादव ने पहले ही दिन आरोपी के घर चलवा दिया बुलडोजर

Bulldozer Action

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश में एक बार फिर बुलडोजर गरजा है. यह बुलडोजर एक्शन नए मुख्यमंत्री मोहन यादव के शपथ लेने के ठीक अगले ही दिन हुआ है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक कार्यकर्ता पर हमला करके उसका हाथ काटने के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके घर को बुलडोजर से ढहा दिया गया है. हैरानी की बात यह है कि इन आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ने अभी कोई फैसला नहीं दिया है और न ही ये दोषी साबित हुए हैं. इससे पहले शिवराज सिंह चौहान की सरकार में भी 'बुलडोजर कल्चर' जारी था और कुछ मामलों में आरोपियों के खिलाफ इसी तरह की कार्यवाही की गई थी.

यह घटना 5 दिसंबर को हबीबपुर में हुई थी. एक बीजेपी कार्यकर्ता के पर हमला करने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. पुलिस ने फारुक, उसके भाइयों शाहरुख, समीर और दो अन्य साथियों असलम और बिलाल के खिलाफ केस दर्ज किया था. इन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ है.

यह भी पढ़ें- Pok पर अमित शाह के बयान से खलबली, मुजफ्फराबाद पहुंचे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री 

रात के समय किया था हमला
पुलिस के मुताबिक, इन लोगों ने 5 दिसंबर को बीजेपी कार्यकर्ता देवेंद्र ठाकुर पर रात के लगभग 11:30 बजे हमला कर दिया था. एक आरोपी ने देवेंद्र का हाथ पकड़ा और दूसरे ने तलवार निकालकर उसे काट डाला. एक स्थानीय व्यक्ति स्वपनिल ने देवेंद्र को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे भी पीटा और फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- लोकसभा-राज्यसभा में चला 'अनुशासन' का डंडा, 15 सांसद पूरे सत्र के लिए सस्पेंड

हबीबगंज के SHO मनीषराज भदौरिया ने कहा कि पुलिस की टीम हबीबगंज की जनता कॉलोनी और साई बाबा नगर गई और आरोपियों के तीन घरों के अवैध हिस्सों को ढहा दिया. पुलिस ने बताया है कि आरोपी फारुक (22) एक हिस्ट्री शीटर है. उसके खिलाफ पहले से 15 केस चल रहे हैं जिसमें हत्या और हत्या के प्रयास जैसे आरोप शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement