Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP-Gujarat के बाद अब MP में भी ट्रेन डिरेल करने की साजिश, ग्वालियर में पटरी पर रखा मिला लोहे का रॉड

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ट्रेन को पटरी से उतारने की साजिश की गई. यहां पटरी के ऊपर लोहे की प्लेटें रखीं हुई थीं.

Latest News
UP-Gujarat के बाद अब MP में भी ट्रेन डिरेल करने की साजिश, ग्वालियर में पटरी पर रखा मिला लोहे का रॉड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश और गुजरात के बाद अब मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी  ट्रेन को डिरेल करने की साजिश का खुलासा हुआ है. दरअसल, गुजरात और यूपी में रेलवे ट्रैक पर कई चीजें डालकर ट्रेन को पलटाने की कोशिश की गई थी, वैसी ही अब ग्वालियर में ट्रेन की पटरी पर भारी-भरकम लोहे के चौकोर फ्रेम रखे मिले. राहत की बात ये है कि वक्त रहते ड्राइवर की सूज-बूझ की वजह से कोई हादसा नहीं हुआ. 

क्या है पूरा मामला 
आपको बात दें कि पहले भी यूपी और गुजरात मे ट्रेन पलटाने की साजिश रची जा चुकी है. अब एक बार फिर ऐसी ही कोशिश एमपी में की गई. यहां लोहे की भारी भरकर एक चौकोर फ्रेम को ग्वालियर रेलवे स्टेशन से 2 किलोमीटर दूर बिरला नगर रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रैक पर रख दिया गया. राहत की बात यह रही कि मंगलवार को 12 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से आ रही मालगाड़ी के ड्राइवर ने इस लोहे की फ्रेम को देख लिया और समय रहते इसकी सूचना बिरला नगर स्टेशन मास्टर को देने के साथ ही कंट्रोल रूम झांसी को भी दे दी. इसके बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस लोहे की फ्रेम को ट्रैक से हटकर जब्त कर लिया. 


ये भी पढ़ें-UP News: रामलीला देखने कुर्सी पर बैठा दलित, लोगों ने पकड़कर की पिटाई, आहत होकर व्यक्ति ने की आत्महत्या  


बता दें कि फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि ऐसी साजिश किसने की है. बिरला नगर स्टेशन मास्टर के बयान के मुताबिक, जीआरपी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया  है. बिरला नगर रेलवे स्टेशन के 1227 /16 ए खंबे के पास ये लोहे की फ्रेम रखी गई थी. जीआरपी ने रेलवे अधिनियम 1989 की धारा 150 (क) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement