Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्राण जाए पर वचन न जाए...Pawan kalyan को हराने की खाई थी कसम, नाम बदल कर निभाया वादा

आंध्र प्रदेश के (YSRCP) के वरिष्ठ नेता मुद्रगदा पदमनाभम के द्वारा चुनाव के समय किया गया अनोखा वादा पूरा किया है. उन्होंने साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण को हराने की कसम खाई थी और ऐसा न कर पाने पर....

Latest News
प्राण जाए पर वचन न जाए...Pawan kalyan को हराने की खाई थी कसम, नाम बदल कर निभाया वादा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

चुनाव के दौरान आपने नेताओं के मुंह से कई तरह के वादें, कसमें सुनी होंगी. जिनमें कुछ तो पूरी हुई और कुछ के पूरा होने का इंतजार जनता को अभी भी है. लेकिन आंध्र प्रदेश के (YSRCP) के वरिष्ठ नेता मुद्रगदा पदमनाभम के द्वारा चुनाव के समय किया गया वादा उन्होंने पूरा किया है. 

पवन कल्याण ने डिप्टी CM पद की सपथ
आंध्र प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद सपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ. टीडीपी नेता और मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने शपथ ली. साथ ही साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण ने डिप्टी सीएम पद की सपथ ली. इन सब की बीच YSRCP नेता मुद्रगड़ा पद्मनाभम की चर्चा चारों तरफ हो रही है. चर्चा का कारण है चुनाव के समय किया गया वादा. 

चुनाव के समय लगाई थी शर्त
दरअसल चुनाव के दौरान वजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के वरिष्ठ नेता मुद्रगदा पदमनाभम ने शर्त लगाई थी. कि अगर वह चुनाव हारते हैं और पवन कल्याण जीतते है तो वह अपना नाम बदल लेंगे. 


यह भी पढ़ें- जस्टिन ट्रूडो के कार्यक्रम में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने कनाडा के राजनयिक को किया तलब


70 वर्षीय रेड्डी ने बदला अपना नाम
आज जब पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के डिप्टी CM पद की शपथ ले ली. तो पीथापुरम विधानसभा क्षेत्र में कल्याण की जीत के बाद 70 वर्षीय रेड्डी ने अपना नाम बदल लिया. शर्त के मुताबिक मुद्रगदा पदमनाभम रेड्डी ने अपना नाम बदलकर 'पदमनाभा रेड्डी' कर लिया है. 

मैंने अपनी इच्छा से इसे बदला...
रेड्डी ने संवाददाताओं से कहा, 'किसी ने मुझे अपना नाम बदलने के लिए मजबूर नहीं किया. मैंने अपनी इच्छा से इसे बदला.'न्होंने हालांकि जनसेना प्रमुख के प्रशंसकों द्वारा उनसे कथित तौर पर दुर्व्यवहार किये जाने की शिकायत की.


यह भी पढ़ें- Canada News: कनाडा में Khalistan 'जन अदालत' लगाने और PM Modi का पुतला फूंकने से भारत नाराज, उठाया है अब ये कदम


मेरे हिसाब से यह सही नहीं है....
रेड्डी ने कहा, ”जो युवा आपसे (कल्याण से) प्यार करते हैं, वे लगातार मुझे अपशब्द कह रहे हैं. मेरे हिसाब से यह सही नहीं है. गाली देने के बजाय एक काम करो…हमें (परिवार के सभी सदस्यों को) खत्म कर दो.” कापू समुदाय के एक प्रमुख नेता और सरकार में पूर्व मंत्री रेड्डी ने कापू आरक्षण के लिए अभियान चलाया है. चुनाव से कुछ महीने पहले ही रेड्डी वाईएसआरसीपी में शामिल हुए थे.  
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement