Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Building Collapse: मुंबई में तेज बारिश से गिरा निर्माणाधीन इमारत का हिस्सा, पिता-पुत्र की मौत

मुंबई में बीती रात हुई तेज बारिश की वजह से विक्रोली इलाके में निर्माणाधीन एक इमारत का एक हिस्सा ढह जाने से एक नाबालिग और उसके पिता की मौत हो गई.

Latest News
Mumbai Building Collapse: मुंबई में तेज बारिश से गिरा निर्माणाधीन इमारत का हिस्सा, पिता-पुत्र की मौत

Rain Alert (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र: मुंबई में कल रात भारी बारिश के दौरान एक निर्माणाधीन इमारत ढह गई, जिससे सुरक्षा गार्ड और उसके बेटे दोनों की मौत हो गई. ये घटना रात करीब 11:30 बजे की है. मृतक नागेश रेड्डी सेल पार्कसाइट में कैलास बिजनेस पार्क में सुरक्षा गार्ड के रूप में अपना काम कर रहे थे, इसी दौरान उनका बेटा रोहित रेड्डी उनके लिए खाना लाने आया था. तभी तेज बारिश की वजह से उन्होंने अपने बेटे को वहीं ठहरने के लिए कहा, बारिश और तेज होती गई और अचानक से उस निर्माणाधिन बिल्डिंग की कुछ स्लैब और सरिया उनके ऊपर जा गिरीं. मौके पर ही दोनों पिता-पुत्र की मौत हो गई.


यह भी पढ़ें- जेपी नड्डा, अमित शाह और राजनाथ सिंह कैबिनेट में शामिल, कौन बनेगा ‌BJP का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष?


मौके पर पहुंची मुंबई फायर ब्रिगेड की गाड़ियां
इसे लेकर अधिकारियों की तरफ से कहा गया है कि घटना के फौरन बाद वहां आस-पास मौजूद लोगों ने मुंबई फायर ब्रिगेड को सूचित किया. इसके बाद फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंच गई, और बचाव काम में लग गई. कहा गया है निर्माणाधीन इमारत का लोहे की एक बीम और एक स्लैब का एक हिस्सा टूटकर मृतक के ऊपर गिरा था. मुंबई में कई दिनों से बारिश हो रही है. वहां के मौसम को लेकर आईएमडी की तरफ से कहा गया है कि आगामी 3-4 घंटे मुंबई, ठाणे और रायगढ़ जिलों तेज हवा के साथ बारिश होगी. हवा की गति 62-87 किमी प्रति घंटे की हो सकती है. इसके साथ ही बिजली गिरने की भी संभावनाएं हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement