Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Crime News: पिता ने किया 5 साल तक बेटी का Rape, नाबालिग ने बताई पुलिस को पूरी कहानी 

Mumbai Crime News: मुंबई में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के अपहरण का केस पुलिस के पास दर्ज कराया था. हालांकि, बच्ची ने पुलिस के सामने जब पूरी बात बताई तो जांच टीम के पैरों तले जमीन खिसक गई थी. 

Latest News
Mumbai Crime News: पिता ने किया 5 साल तक बेटी का Rape, नाबालिग ने बताई पुलिस को पूरी कहानी 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुंबई (Mumbai) में पुलिस के पास एक शख्स अपनी नाबालिग बेटी के किडनैपिंग की शिकायत लेकर पहुंचा था. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुस्तैदी से जांच की और बच्ची को ढूंढ़ निकाला. हालांकि, इसके बाद बच्ची ने जो कुछ कहा, उसे जानकर जांच टीम के पैरों से जमीन खिसक गई. दरअसल नाबालिग ने बताया कि पिछले 5 साल से उसके पिता ही यौन शोषण (Sexual Assault) कर रहे थे. शोषण और पिटाई से डरकर वह किसी से अपनी बात नहीं कह पाती थी. इसलिए उसने घर छोड़कर जाने का फैसला किया था. 

पिता ने दर्ज कराई थी अपहरण कि रिपोर्ट 
मुंबई के ताड़देव थाने में 46 साल के शख्स ने अपनी बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस शिकायत में दावा किया था कि उसकी बेटी को कोई बहला-फुसलाकर ले गया है. नाबालिग का मामला होने की वजह से पुलिस ने मुस्तैदी से केस की जांच शुरू की, तो लड़की महालक्ष्मी रेलवे स्टेशन पर मिली थी. पहले तो लड़की ने पुलिस के सामने कुछ भी नहीं बताया, लेकिन काफी पूछने और समझाने के बाद उसने अपनी आपबीती शेयर की. 


यह भी पढ़ें: अमेठी में दलित परिवार के चार लोगों की हत्या, घर में घुसकर मारी थी गोली, जानें पूरा मामला


17 साल की नाबालिग ने पुलिस को बताया कि अपने पिता से परेशान होकर वह घर से भाग गई थी. पुलिस की पूछताछ में उसने कहा कि पिछले 5 साल से उसके पिता ही यौन शोषण कर रहे हैं. समाज में बदनामी होगी और पिता बहुत पीटेंगे इस डर से उसने घर से भाग जाने का फैसला किया था. नाबालिग की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है. नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement